Jammu Kashmir: आतंकियों से PDP नेता के संबंध, NIA ने किया गिरफ्तार

PDP और नेशनल कॉन्फ्रेंस जैसी पार्टियां 370 हटने के बाद से आधारहीन हो गयी हैं क्योंकि इनका राजनीतिक अस्तित्व खत्म होने की कगार पर है. इनके कई नेताओं के देशद्रोही कृत्यों का भी खुलासा लगातार हो रहा है.

Jammu Kashmir: आतंकियों से PDP नेता के संबंध, NIA ने किया गिरफ्तार

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर में मोदी सरकार लगातार आतंकवाद का सफाया कर रही है. अनुच्छेद 370 के खात्मे के बाद से अलगाववादी ताकतें घाटी में बिलबिला रही हैं. PDP और नेशनल कॉन्फ्रेंस जैसी पार्टियां 370 हटने के बाद से आधारहीन हो गयी हैं क्योंकि इनका राजनीतिक अस्तित्व खत्म होने की कगार पर है. इनके कई नेताओं के देशद्रोही कृत्यों का भी खुलासा लगातार हो रहा है.

आतंकी कनेक्शन होने पर PDP नेता गिरफ्तार

आपको बता दें कि राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) ने पीडीपी यूथ विंग के प्रमुख वाहीद उर रहमान को एक आतंकी केस में गिरफ्तार कर लिया है. निलंबित चल रहे डीएसपी देविंदर सिंह केस में नाम आने के बाद पिछले दो दिनों से पार्रा से नई दिल्ली में पूछताछ चल रही थी और इस केस में गिरफ्तार होने वाला वाहिद पहला नेता है.

हिज्बुल मुजाहिदीन का साथ देने का आरोप- NIA

NIA ने मीडिया को बताया है कि वाहिद उर रहमान पार्रा को गिरफ्तार कर लिया गया है, जोकि पीपल्स डेमोक्रेटिक पार्टी का यूथ विंग लीडर है. NIA के मुताबिक हिज्बुल मुजाहिद्दीन (Hijbul Mujahidin) को समर्थन देने और अन्य लोगों के साथ साजिश करने को लेकर नावीद बाबू-देविंदर सिंह केस में गिरफ्तार किया गया है.

क्लिक करें-    UP पंचायत चुनाव: परिवारवाद के खिलाफ BJP का बड़ा एक्शन, अपने नेताओं को दिया झटका

महबूबा मुफ्ती ने खेल विक्टिम कार्ड

जम्मू कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने एक बार फिर से विक्टिम कार्ड खेलकर लोगों को भावुक करने की चेष्टा की है. PDP नेता की गिरफ्तारी से महबूबा मुफ़्ती बौखला गयी हैं. महबूबा मुफ्ती ने इस गिरफ्तारी को ब्लैकमेल बताते हुए कहा है कि युवा विंग के प्रमुख को झूठा फंसाया गया है.

पूर्व मुख्यमंत्री ने ट्वीट किया कि बीजेपी देश के हर नुक्कड़ पर धारा 370 को अवैध तरीके से हटाने का फायदा उठा रही है लेकिन जब कश्मीरी इसके निरस्त होने पर सवाल उठाते हैं तो उन्हें जेल में बंद कर दिया जाता है.

देश और दुनिया की हर एक खबर अलग नजरिए के साथ और लाइव टीवी होगा आपकी मुट्ठी में. डाउनलोड करिए ज़ी हिंदुस्तान ऐप, जो आपको हर हलचल से खबरदार रखेगा... नीचे के लिंक्स पर क्लिक करके डाउनलोड करें- Android Link - https://play.google.com/store/apps/details?id=com.zeenews.hindustan&hl=e... iOS (Apple) Link - https://apps.apple.com/mm/app/zee-hindustan/id1527717234