नीतीश बोले: भाजपा ने हमें कमजोर करने की कोशिश की, अपमानित किया

बिहार में जदयू का मुख्यमंत्री होगा. लालू यादव की पार्टी राजद का डिप्टी सीएम होगा. स्पीकर कांग्रेस का होगा. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 9, 2022, 02:53 PM IST
  • कांग्रेस का एक डिप्टी सीएम भी हो सकता है
  • इस पर अभी बात चल रही है, लेकिन तय नहीं है
नीतीश बोले: भाजपा ने हमें कमजोर करने की कोशिश की, अपमानित किया

पटना: पटना में नई सरकार का बनना तय हो गया है. जदयू की बैठक में नीतीश कुमार ने कहा कि बीजेपी ने हमें कमजोर करने की कोशिश की. हमेशा हमें अपमानित किया. बिहार में जदयू का मुख्यमंत्री होगा. लालू की पार्टी राजद का डिप्टी सीएम होगा, जिसके पास गृह मंत्रालय होगा. वहीं स्पीकर कांग्रेस का होगा. कांग्रेस का भी एक डिप्टी सीएम भी हो सकता है. इस पर अभी बात चल रही है. 

क्या बोली कांग्रेस
कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और झारखंड प्रभारी अविनाश पांडे ने बिहार के राजनीतिक घटनाक्रम पर प्रतिक्रिया दी है.  उन्होंने कहा कि बिहार ही नहीं आने वाले समय में महाराष्ट्र और कर्नाटक में बदलाव देखने को मिलेगा. लोकतंत्र में भरोसा रखने वाली राजनीतिक दल एकजुट हुए हैं. देश में आपातकालीन स्थिति बनी हुई है उसका जवाब देंगे. उपेंद्र कुशवाहा ने ट्वीट किया है, नये स्वरूप में नये गठबंधन के नेतृत्व की जवाबदेही के लिए श्री नीतीश कुमार जी को बधाई. नीतीश जी आगे बढ़िए. देश आपका इंतजार कर कर रहा है.

यह भी पढ़िए: भाजपा के खिलाफ जदयू के पास 6 से ज्यादा ऑडियो रिकॉर्डिग हैं, जानें इसमें क्या है

यह भी पढ़िए: Bihar Political Crisis: नीतीश ने राज्यपाल से मिलने का समय मांगा, जानें सारे नए अपडेट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़