Noida News: मैनेजर ने बैंक से ही कर दिया बड़ा खेल, मां और पत्नी के खाते में करोड़ों ट्रांसफर कर हो गया फरार

उत्तर प्रदेश के नोएडा से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां साउथ इंडियन बैंक के एक सहायक बैंक मैनेजर ने बैंक के 28 करोड़ रुपये अपनी मां और पत्नी के खाते में ट्रांसफर कर दिए. बैंक से फ्रॉड करने बाद मैनेजर परिवार सहित फरार  हो गया.

Written by - Ansh Raj | Last Updated : Dec 21, 2023, 09:37 AM IST
Noida News: मैनेजर ने बैंक से ही कर दिया बड़ा खेल, मां और पत्नी के खाते में करोड़ों ट्रांसफर कर हो गया फरार

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के नोएडा से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां साउथ इंडियन बैंक के एक सहायक बैंक मैनेजर ने बैंक के 28 करोड़ रुपये अपनी मां और पत्नी के खाते में ट्रांसफर कर दिए. बैंक से फ्रॉड करने बाद मैनेजर परिवार सहित फरार  हो गया. जैसे ही मामले की जानकारी बैंक प्रबंधक को लगी, तो उनके भी होश फाख्ता हो गए. बैंक के साथ किए फ्रॉड की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी सहायक मैनेजर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच में जुट गई है.

क्या है पूरा मामला...
नोएडा में सहायक मैनेजर ने जाने माने साउथ इंडियन बैंक के साथ करोड़ों की धोखाधड़ी कर दी. बता दें कि बैंक के सहायक प्रबंधक राहुल शर्मा ने बैंक के करीब 28 करोड़ रुपये अपनी पत्नी भूमिका शर्मा और मां सीमा शर्मा के बैंक खाते में ट्रांसफर कर  दिए. उसके बाद बैंक का यह अधिकारी परिवार के साथ फरार हो गया है. मामले की जानकारी मिलते ही बैंक कर्मियों में हड़कंप मच गया. वहीं बैंक प्रबंधन ने आरोपी राहुल शर्मा के खिलाफ नोएडा पुलिस को शिकायत दर्ज करवाई है. 

बैंक के साथ की गद्दारी...
आरोपी सहायक मैनेजर ने बैंक से करीब 28 करोड़ रुपये परिवार वालों के खाते में ट्रांसफर कर दिए. इसके बाद से ही आरोपी राहुल फरार चल रहा था, जब बैंक प्रबंधक ने जांच की, तो राहुल के कारनामे को जान वो भी दंग रह गए. छानबीन की मामला साफ हो गया कि बैंक के पैसे, बैंक के ही कर्मचारी ने हड़पने की कोशिश है. करोड़ों की हेराफेरी के मामले की अब पुलिस जांच कर रही है. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़