Nuh Violence Latest news: नूंह हिंसा पर मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने की समीक्षा बैठक

Nuh Violence News: हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर ने नूंह में उत्पन्न हुई स्थिति पर बैठक की. चंडीगढ़ में मुख्यमंत्री ने कहा कि नूंह में जो कुछ भी घटना,हुआ वह दुर्भाग्यपूर्ण है.

Written by - Vineet Sharan | Last Updated : Aug 1, 2023, 03:56 PM IST
  • वरिष्ठ पुलिस अधिकारी और प्रशासन को तुरंत भेजा गया
  • बोले- षडयंत्र पूर्ण तरीके से यात्रा को भंग किया गया
Nuh Violence Latest news: नूंह हिंसा पर मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने की समीक्षा बैठक

चंडीगढ़. हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने नूंह में उत्पन्न हुई स्थिति पर की बैठक की. चंडीगढ़ मुख्यमंत्री ने कहा कि नूंह में जो कुछ भी घटना,हुआ वह दुर्भाग्यपूर्ण है. उन्होंने कहा कि घटना का पता लगते ही वरिष्ठ पुलिस अधिकारी और प्रशासन को तुरंत भेजा गया.

सीएम के कहा कि एक सामाजिक यात्रा जो हर वर्ष निकलती है जिसके ऊपर कुछ लोगों ने आक्रमण किया. पुलिस को भी निशाना बनाया गया. सुनियोजित और षडयंत्र पूर्ण तरीके से यात्रा को भंग किया गया.सीएम के मुताबिक यह बड़ी साजिश की तरफ इशारा करती है.

सीएम के मुताबिक किसी भी उपद्रवी को बख्शा नहीं जाएगा सभी नागरिकों से अपील कि शांति बहाली के लिए आगे आएं.

क्या है स्थिति
फिलहाल नूंह समेत सभी जगह स्थिति सामान्य है अभी तक कई एफआईआर दर्ज की गई है. कुल 70 लोगों को अभी तक हिरासत में लिया गया है. कुल 5 लोग (2 पुलिस कर्मी और 3 नागरिक) की मौत की अभी तक सूचना मिली है. नूंह से बाहर के लोग जो इस घटना में शामिल थे उनकी पहचान की जा रही है. 

ये भी पढ़ेंः Nuh Violence Latest news: 3 की मौत और 45 घायल, अर्धसैनिक बलों की 15 कंपनियां तैनात

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़