नूपुर शर्मा का सिर काटने वाले को ये शख्स दे देगा अपना मकान, भड़काऊ VIDEO

अजमेर दरगाह के खादिम सलमान चिश्ती ने भड़काऊ बयानबाजी करते हुए ये ऐलान किया है कि 'जो नूपुर का सिर कलम करेगा उसे अपना मकान दूंगा.'

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 5, 2022, 03:58 PM IST
  • अजमेर दरगाह के खादिम का भड़काऊ बयान
  • नूपुर शर्मा का सिर कलम करने पर रखा इनाम
नूपुर शर्मा का सिर काटने वाले को ये शख्स दे देगा अपना मकान, भड़काऊ VIDEO

नई दिल्ली: पैगंबर मोहम्मद को लेकर नूपुर शर्मा की आपत्तिजनक टिप्पणी को लेकर देशभर में जमकर बवाल देखा गया. सड़कों पर प्रदर्शन देखने को मिला, आगजनी हुआ और खूब तांडव हुआ. उदयपुर में जो हुआ उसे देख हर किसी की रूह कांप उठी. अब अजमेर दरगाह के खादिम सलमान चिश्ती ने भड़काऊ बयानबाजी की है.

नूपुर शर्मा का सिर कलम करने की धमकी

उदयपुर में टेलर कन्हैया लाल की हत्या और फिर महाराष्ट्र के अमरावती में उमेश कोल्हे की हत्या.. एक के बाद एक ऐसी घटनाओं से माहौल बिगड़ता जा रहा है. अब नूपुर शर्मा का सिर काटने पर इनाम रखा गया है.

अजमेर दरगाह के खादिम सलमान चिश्ती ने नूपुर शर्मा का सिर कलम करने वालों को अपना मकान देने का ऐलान किया है. एक वीडियो के जरिए सलमाल चिश्ती ने भाजपा की पूर्व प्रवक्ता नूपुर शर्मा के खिलाफ खूब जहर उगला. वीडियो सामने आने के बाद विवाद और बढ़ता जा रहा है.

देश में माहौल बिगाड़ने की कोशिश

आपको बता दें, सलमान चिश्ती एक हिस्ट्रीशीटर भी है, जिसने नूपुर का सिर काटने वालों को अपना मकान देने की बात कही है. लगातार ऐसी बयानबाजी के चलते देश का माहौल बिगाड़ने की कोशिश की जा रही है. मजहब की आड़ में लगातार भड़काऊ बयानबाजी की जा रही है.

आपको याद दिला दें, कन्हैया लाल का गला काटने वालों ने भी वीडियो जारी किया था. इसी तरह सलमान चिश्चि ने वीडियो जारी किया. इससे पहले सलमान चिश्ती ने करीब दो मिनट पचास सेकंड के वीडियो में अपनी धार्मिक भावनाओं का हवाला देते हुए नूपुर को कत्ल करने की धमकी दी थी.

वीडियो में चिश्ती ने क्या कुछ कहा?

वीडियो में सलमान चिश्ती ने कहा कि 'वक्त पहले जैसा नहीं रहा, वरना वह बोलता नहीं, कसम है मुझे पैदा करने वाली मेरी मां की, मैं उसे सरेआम गोली मार देता, मुझे मेरे बच्चों की कसम, मैं उसे गोली मार देता और आज भी सीना ठोक कर कहता हूं, जो भी नुपुर शर्मा की गर्दन लाएगा, मैं उसे अपना घर दे दूंगा और रास्ते पर निकल जाऊंगा, ये वादा करता है सलमान.'

खादिम सलमान चिश्ती का वीडियो वायरल होने के बाद अजमेर शहर के अलवर गेट थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया. बताया जा रहा है कि वीडियो बनाते वक्त सलमान नशे की हालत में था. फिलहाल उसकी तलाश की जा रही है.

कानपुर हिंसा का प्रमुख आरोपी गिरफ्तार

पैगंबर मोहम्मद के खिलाफ भाजपा की निलंबित प्रवक्ता नुपुर शर्मा की कथित आपत्तिजनक टिप्पणी को लेकर पिछले महीने कानपुर में हुई हिंसा के एक प्रमुख आरोपी को मंगलवार को लखनऊ में गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने यह जानकारी दी.

उन्होंने बताया कि तीन जून को कानपुर में हुई हिंसा के प्रमुख आरोपियों में शामिल हाजी वसी को लखनऊ स्थित चौधरी चरण सिंह हवाईअड्डे के पास से पकड़ा गया. वसी के सबसे बड़े बेटे अब्दुल रहमान को इस मामले में पहले ही गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है. कानपुर हिंसा मामले में अब तक 61 लोग गिरफ्तार किए जा चुके हैं.

इसे भी पढ़ें- महाराष्ट्र में कौन-कौन बनेगा मंत्री? फडणवीस ने बताया कब होगा मंत्रिमंडल का विस्तार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़