अमेरिका के स्वतंत्रता दिवस पर पीएम मोदी ने दी शुभकामनाएं,ट्रंप ने दी ये प्रतिक्रिया

अमेरिका ने अपना 244 वां स्वाधीनता दिवस कोरोना के साये में बेहद शांतिपूर्ण और साधारण तरीके से मनाया. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अमेरिका को उसकी स्वाधीनता दिवस की शुभकामनाएं प्रेषित की थीं जिसका बहुत प्रेम भरा जवाब राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने दिया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 5, 2020, 12:16 PM IST
अमेरिका के स्वतंत्रता दिवस पर पीएम मोदी ने दी शुभकामनाएं,ट्रंप ने दी ये प्रतिक्रिया

नई दिल्ली: अमेरिका में कोरोना वायरस सबसे अधिक हाहाकार मचा रहा है. संक्रमण के साये में अमेरिका ने अपना 244 वां स्वतंत्रता दिवस मनाया. दुनियाभर के अनेक देशों के राष्ट्रपतियों और प्रधानमंत्रियों ने अमेरिका को शुभकामनाएं दी हैं. पीएम मोदी ने भी अमेरिकी जनता और अमेरिकी राष्ट्रपति को स्वाधीनता दिवस की बधाई दी थी. इसका बहुत स्नेहभरा जवाब राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की ओर से दिया गया.

 

भारत को प्यार करता है अमेरिका- डोनाल्ड ट्रंप

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने ट्विटर और प्रतिक्रिया देते हुए लिखा कि भारत को अमेरिका बहुत चाहता है. America loves india. पीएम मोदी के बधाई संदेश पर रिप्लाई करते हुए अमेरिकी राष्ट्रपति ने लिखा, 'थैंक्यू मेरे दोस्त। अमेरिका भारत से प्यार करता है.

ये भी पढ़ें- पति पत्नी ने की आत्महत्या, चार दिन पहले हुई थी लव मैरिज

क्या कहा था पीएम मोदी ने

आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अमेरिका को शुभकामनाएं देते हुए कहा था कि मैं अमेरिकी राष्ट्रपति डॉनल्ड ट्रंप और अमेरिका के लोगों को अमेरिका के 244वें स्वतंत्रता दिवस पर बधाई देता हूं. दुनिया के सबसे बड़े लोकतंत्र के रूप में हम आजादी और मानव उद्यम को महत्व देते हैं और इन्हीं मूल्यों को लेकर इसे सेलिब्रेट करते हैं.

ट्रेंडिंग न्यूज़