महाराष्ट्र में अटकलों बाजार गर्म, शरद पवार से मिले अजित गुट के विधायक

विधायक अतुल बेनके ने कहा-चुनाव में अभी समय है. महायुति में सीट बंटवारे में कुछ भी हो सकता है, या दादा (अजित पवार) और साहेब (शरद पवार) एक साथ आ सकते हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 20, 2024, 08:08 PM IST
  • विधायक अतुल बेनके ने की मुलाकात.
  • जानें मुलाकात पर क्या बोले शरद पवार?
महाराष्ट्र में अटकलों बाजार गर्म, शरद पवार से मिले अजित गुट के विधायक

पुणे. महाराष्ट्र में महज कुछ महीने के भीतर विधानसभा चुनाव होने हैं. इससे पहले राज्य में अटकलों का बाजार गर्म हो गया है. दरअसल अजित पवार की राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के विधायक अतुल बेनके ने शनिवार को पुणे में NCP (शरदचंद्र पवार) अध्यक्ष शरद पवार से मुलाकात की.

इस घटनाक्रम से अटकलों का बाजार गर्म हो गया है, क्योंकि कुछ दिन पहले ही अजित पवार के नेतृत्व वाली NCP की पिंपरी-चिंचवाड़ इकाई के प्रमुख अजित गव्हाणे ने दो पूर्व पार्षदों के साथ इस्तीफा दे दिया था. बेनके की शरद पवार से मुलाकात शिरुर के सांसद एवं राकांपा (एसपी) नेता अमोल कोल्हे के आवास पर हुई. बेनके पुणे जिले की जुन्नार सीट से विधायक हैं.

शरद पवार ने बताया सामान्य मुलाकात
इस मुलाकात पर पत्रकारों द्वारा पूछे जाने पर शरद पवार ने इस मुलाकात को ज्यादा तवज्जो नहीं दी. पवार ने कहा-कई लोग मुझसे मिलने आते हैं. वह (बेनके) मेरे दोस्त के बेटे हैं. लोकसभा चुनाव में हमारे उम्मीदवारों के लिए काम करने वाले सभी लोग हमारे लोग हैं. उनके हितों की रक्षा करना हमारी जिम्मेदारी है.

क्या बोले बेनके और अजित पवार
दूसरी तरफ बेनके ने कहा-चुनाव में अभी समय है. महायुति में सीट बंटवारे में कुछ भी हो सकता है, या दादा (अजित पवार) और साहेब (शरद पवार) एक साथ आ सकते हैं. इस मुलाकात पर अजित पवार ने कहा कि बेनके से पूछा जाना चाहिए कि उन्होंने शरद पवार से क्यों मुलाकात की? उपमुख्यमंत्री ने कहा-तो क्या हुआ....कई विधायक मुझसे भी मिलने आते हैं. अतुल बेनके से उनकी मुलाकात का कारण पूछिए.

ये भी पढ़ें- HDFC Bank’s Services: एचडीएफसी बैंक की नेट बैंकिंग आज इस समय तक बंद रहेगी, जल्द निपटा लें जरूरी काम

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़