पुजारी व अन्य ने दलित महिला से किया गैंगरेप, पीड़िता नहीं बता पा रही आरोपियों की संख्या

पीड़िता ने अपनी शिकायत में कहा है कि उसे बंधक बनाकर रखा गया था और नशीले इंजेक्शन दिए गए थे. इसके चलते वह वारदात में शामिल लोगों की संख्या नहीं बता पा रही है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 9, 2022, 01:36 PM IST
  • आरोपी संजय शर्मा पीड़िता का पारिवारिक पुजारी है
  • जब महिला घर नहीं लौटी तो उसके पति ने शिकायत दर्ज कराई
पुजारी व अन्य ने दलित महिला से किया गैंगरेप, पीड़िता नहीं बता पा रही आरोपियों की संख्या

जयपुर: राजस्थान के अजमेर जिले में गैंगरेप की एक वारदात सामने आई है. आरोप है कि  25 वर्षीय दलित महिला के साथ एक पुजारी और अन्य लोगों ने कथित तौर पर दुष्कर्म किया है. पुलिस ने बताया कि पीड़िता ने अपनी शिकायत में कहा है कि उसे बंधक बनाकर रखा गया था और नशीले इंजेक्शन दिए गए थे. 

क्या बोली पुलिस
अधिकारियों ने बताया कि आरोपी संजय शर्मा पीड़िता का पारिवारिक पुजारी है और उसके परिवार की तरफ से कई धार्मिक अनुष्ठान कर चुका है. पुलिस के अनुसार, शिकायत के आधार पर सात अक्टूबर को प्राथमिकी दर्ज कर ली गई और आरोपियों की तलाश जारी है. एक अधिकारी ने बताया कि पीड़िता की चिकित्सकीय जांच कराके उसके बयान दर्ज कर लिए गए हैं. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

कैसे शिकार बनी पीड़िता
पुलिस उपाधीक्षक अजमेर (उत्तर) छवि शर्मा ने पीड़िता की ओर से दायर शिकायत के हवाले से कहा, “आरोपी ने पीड़िता को घर में अकेली पाकर उसके साथ दुष्कर्म किया. घटना का वीडियो भी बनाया. फिर आरोपी ने पीड़िता से पैसे वसूले और फिर कुछ अन्य लोगों के साथ मिलकर उसके साथ कथित तौर पर सामूहिक दुष्कर्म किया.” आरोपियों ने पीड़िता को कथित तौर पर नशीला पदार्थ खिलाया था, जिसके चलते वह वारदात में शामिल लोगों की संख्या नहीं बता पा रही है.

शर्मा के अनुसार, पीड़िता ने अपनी शिकायत में कहा है कि आरोपी पुजारी ने उसे बंधक बनाकर रखा था और पिछले एक महीने में उसके साथ कई बार दुष्कर्म हुआ. पीड़िता ने आरोप लगाया है कि आरोपी पुजारी ने विरोध करने पर उसके पति और बच्चों को जान से मारने व दुष्कर्म का वीडियो सार्वजनिक करने की धमकी दी थी. पीड़िता ने बताया है कि जब वह घर नहीं लौटी तो उसके पति ने गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई, जिसके बाद आरोपी ने उसे 27 सितंबर को एक पुलिस थाने के बाहर छोड़ दिया. 

ये भी पढ़ें:  T20 वर्ल्ड कप से पहले उर्वशी रौतेला पहुंची ऑस्ट्रेलिया, ट्रोलर्स बोले-'ऋषभ पंत का ध्यान भंग करके रहेंगी दीदी'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़