Rahul Gandhi ED Raid: कांग्रेस नेता राहुल गांधी का सनसनीखेज दावा, बोले- ED मेरे घर पर रेड करने वाली है

 Rahul Gandhi ED Raid: कांग्रेस के नेता राहुल गांधी ने अपने एक्स हैंडल पर एक चौंकाने वाला दावा किया है. उन्होंने कहा है कि ईडी में घर पर रेड करने वाली है. उन्होंने आगे कहा कि ईडी आएगी तो मैं उन्हें चाय और बिस्कुट मैं खिलाऊंगा.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 2, 2024, 08:01 AM IST
  • राहुल गांधी का बड़ा दावा
  • कहा- ED रेड करने वाली है
Rahul Gandhi ED Raid: कांग्रेस नेता राहुल गांधी का सनसनीखेज दावा, बोले- ED मेरे घर पर रेड करने वाली है

नई दिल्ली: Rahul Gandhi ED Raid: लोकसभा में नेता विपक्ष और रायबरेली से कांग्रेस के सांसद राहुल गांधी ने डाका किया है कि उनके घर ED रेड करने वाली है. राहुल ने ये सनसनीखेज दावा शुक्रवार, 2 अगस्त को अपने एक्स हैंडल पर किया. उनका कहना है कि संसद में उन्होंने 29 जुलाई को 'चक्रव्यूह' वाला भाषण दिया, इसके बाद से ही ED उनके घर पर छापेमारी करने की प्लानिंग कर रही है. 

राहुल ने क्या ट्वीट किया?
राहुल गांधी ने अपने ट्वीट में कहा, 'जाहिर है, 2 में से 1 को मेरा चक्रव्यूह वाला भाषण अच्छा नहीं लगा. ईडी के अंदरूनी सूत्रों ने मुझे बताया है कि छापेमारी की तैयारी हो रही है. मैं ईडी का खुली बांहों से इंतजार कर रहा हूं. चाय और बिस्कुट मैं खिलाऊंगा.' अपने इस पोस्ट में राहुल गांधी ने ED के ऑफिसियल हैंडल को भी टैग किया. 

राहुल किस भाषण का जिक्र कर रहे हैं?
राहुल गांधी ने 29 जुलाई को बजट पर बोलते हुए भारतीय जनता पार्टी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तीखे हमले किए थे. उन्होंने कहा देश के किसान, मजदूर और नौजवान डर में हैं. 21वीं सदी में एक नया 'चक्रव्यूह' रचा दिया गया है. हजारों साल पहले कुरुक्षेत्र में 6 लोगों ने अभिमन्यु को चक्रव्यूह में फंसाया और मार दिया. मैंने रिसर्च की तो मुझे पता चला कि चक्रव्यूह को पद्मव्यूह के रूप में भी जाना जाता है. इसका मतलब होता है कमल का आकार. चक्रव्यूह कमल के आकार जैसा होता है. 21वीं सदी का नया चक्रव्यूह एकदम कमल की तरह ही है.

राहुल बोले- 6 लोग देश को कंट्रोल कर रहे
राहुल गांधी ने संसद में अपने भाषण में आगे कहा कि प्रधानमंत्री इसका निशान (कमल) अपने सीने पर लगाते हैं. जो अभिमन्यु के साथ हुआ, आज वही भारत के लोगों के साथ किया जा रहा है. किसानों. युवाओं, महिलाओं, छोटे और मध्यम व्यापारियों के साथ किया जा रहा है. जिस तरह से अभिमन्यु को छह लोगों ने घेरकर मारा. आज भी देश को 6 लोग कंट्रोल करते हैं. ये हैं- नरेंद्र मोदी, अमित शाह, अजीत डोभाल, मोहन भागवत, अंबानी और अडानी.

ये भी पढ़ें- अतीक अहमद की हत्या में न्यायिक आयोग ने मीडिया के लिए क्यों दिए सुझाव, जानिए 'पुलिस की लापरवाही' पर क्या कहा?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़