Rajasthan: मारुति और ट्रॉली के बीच भीषण भिड़ंत, बारात से लौट रहे 9 लोगों की मौत

Rajasthan Road Accident: राजस्थान के झालावाड़ जिले से भीषण सड़क हादसे की खबर सामने आ रही है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो इस हादसे में नौ लोगों की जान चली गई है. वहीं, एक शख्स के गंभीर रूप से घायल होने की खबर है. सभी मृतकों बागरी समाज से आते हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 21, 2024, 09:16 AM IST
  • एनएच 52 पर हुई मारुति और ट्रॉली की भिड़ंत
  • हादसे की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस
Rajasthan: मारुति और ट्रॉली के बीच भीषण भिड़ंत, बारात से लौट रहे 9 लोगों की मौत

नई दिल्लीः Rajasthan Road Accident: राजस्थान के झालावाड़ जिले से भीषण सड़क हादसे की खबर सामने आ रही है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो इस हादसे में नौ लोगों की जान चली गई है. वहीं, एक शख्स के गंभीर रूप से घायल होने की खबर है. सभी मृतकों बागरी समाज से आते हैं. ये सभी राजस्थान के अकलेरा से शादी समारोह में शामिल होने मध्य प्रदेश के खिलचीपुर क्षेत्र गए थे. बारात खत्म होने के बाद सभी एक मारुति में सवार होकर वापस लौट रहे थे. 

एनएच 52 पर हुई मारुति और ट्रॉली की भिड़ंत 
इसी दौरान अकलेरा थाना क्षेत्र के पचोला के समीप एनएच 52 पर मारुति वैन की सामने से आ रही एक तेज रफ्तार ट्रॉली से आमने-सामने की जोरदार भिड़ंत हो गई. हादसा इतना भीषण था कि मारुति वैन के परखच्चे उड़ गए और उसमें सवार 9 लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. वहीं, एक शख्स गंभीर रूप से घायल हो गया जिसका इलाज अभी जारी है. 

बागरी समाज में था शादी का कार्यक्रम 
मामले  की जानकारी देते हुए अकलेरा थाना प्रभारी संदीप बिश्नोई ने बताया कि अकलेरा कस्बे में बागरी समाज के घर में विवाह समारोह का कार्यक्रम था, जिसकी बारात मध्य प्रदेश के खिलचीपुर क्षेत्र में गई हुई थी. बारातियों में से देर रात 10 लोग मारुति वैन में बैठकर वापस अकलेरा लौट रहे थे. इस दौरान नेशनल हाईवे 52 पर खुरी पचोला के समीप मारुति वैन और एक ट्रॉली की आमने-सामने की भिड़ंत हो गई. इसमें मौके पर ही 9 लोगों की मौत हो गई, जबकि एक शख्स गंभीर रूप से घायल हो गया.  

हादसे की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस
इस हादसे की जानकारी मिलते ही अकलेरा थाना की टीम मौके पर पहुंची और सभी को अकलेरा अस्पताल में प्राथमिक उपचार के लिए भेज दिया. यहां डॉक्टरों ने 9 लौगों को मृत घोषित कर दिया. मृतकों में 7 लोग अकलेरा कस्बे के निवासी हैं. वही. एक मृतक सारोला कला तथा एक मृतक हरनावदा शाहजी का निवासी था. घटना की सूचना मिलते ही मृतकों के परिजन भी अकलेरा चिकित्सालय पहुंच गए थे और शादी विवाह समारोह की खुशी के बीच परिवार में मातम पसर गया है. 

ये भी पढ़ेंः गिरफ्तारी से पहले ही केजरीवाल ने इंसुलिन लेना कर दिया था बंदः AAP के दावों पर तिहाड़ प्रशासन

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़