जानें होटल के अंदर आखिर क्या कर रहे बागी विधायक, खेल रहे कौन से गेम

महाराष्ट्र के असंतुष्ट मंत्री एकनाथ शिंदे के नेतृत्व में बागी विधायकों को होटल के बाहर जाने की इजाजत नहीं है. सम के भाजपा विधायक, नेता और मंत्री कभी-कभार होटल आते हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 28, 2022, 08:30 AM IST
  • सुप्रीम कोर्ट में बागी विधायकों की अयोग्यता नोटिस को लेकर सुनवाई हुई थी
  • डिप्टी स्पीकर की नोटिस पर फिलहाल 11 जुलाई तक के लिए रोक लगा दी गई है
जानें होटल के अंदर आखिर क्या कर रहे बागी विधायक, खेल रहे कौन से गेम

गुवाहाटी: गुवाहाटी के आलीशान रैडिसन ब्लू होटल में पिछले कुछ दिनों से डेरा डाले हुए शिवसेना के असंतुष्ट विधायक शतरंज और लूडो सहित विभिन्न इनडोर खेल खेलकर अपना समय गुजार रहे हैं.

शतरंज और लूडो 
विधायकों के एक करीबी सूत्र ने नाम न बताने की शर्त पर मीडिया को बताया, कुछ बैठकों के अलावा, गुवाहाटी में उनकी कोई अन्य गंभीर गतिविधि नहीं है. अपना समय बिताने के लिए, वे खुद को व्यस्त रखने के लिए शतरंज और लूडो सहित विभिन्न इनडोर खेल खेल रहे हैं."

होटल से बाहर जानें की इजाजत नहीं
महाराष्ट्र के असंतुष्ट मंत्री एकनाथ शिंदे के नेतृत्व में बागी विधायकों को होटल के बाहर जाने की इजाजत नहीं है. शुरूआत में विधायकों ने करीब एक हफ्ते के लिए होटल के कमरे बुक किए. असम के भाजपा विधायक, नेता और मंत्री कभी-कभार होटल आते हैं और महाराष्ट्र के सांसदों से संक्षिप्त बातचीत करते हैं.

क्या हैं मौजूदा हालात
सुप्रीम कोर्ट में शिवसेना के बागी विधायकों की अयोग्यता नोटिस को लेकर सोमवार को सुनवाई हुई थी. साथ ही उसने महाराष्ट्र में यथास्थिति बनाए रखने की बात कही थी. सुप्रीम कोर्ट ने डिप्टी स्पीकर नरहरि जिरवाल की इस नोटिस पर फिलहाल 11 जुलाई तक के लिए रोक लगा दी है. 

7TH Pay Commission: मोहम्मद जुबैर को बताया ‘जिहादी’, पत्रकार की गिरफ्तारी पर भाजपा की प्रतिक्रिया

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़