क्या सच में अमेठी से लड़ने जा रहे हैं रॉबर्ट वाड्रा? दिया एक और हिंट, बोले- आ रहे हैं फोन...

Amethi Loksabha Elections: प्रियंका गांधी के पति रॉबर्ट वाड्रा ने अमेठी निर्वाचन क्षेत्र से लोकसभा चुनाव लड़ने का एक और संकेत दिया. उन्होंने ये भी बताया कि इसके लिए उनके पास किस-किस के फोन आ रहे हैं.  

Written by - Nitin Arora | Last Updated : Apr 9, 2024, 10:13 AM IST
  • अमेठी समेत देशभर से पार्टी कार्यकर्ताओं के फोन आ रहे- रॉबर्ट वाड्रा
  • वाड्रा का केंद्र सरकार पर कटाक्ष
क्या सच में अमेठी से लड़ने जा रहे हैं रॉबर्ट वाड्रा? दिया एक और हिंट, बोले- आ रहे हैं फोन...

Amethi Loksabha Elections: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के पति और व्यवसायी रॉबर्ट वाड्रा ने एक बार फिर राजनीति में प्रवेश करने और आगामी लोकसभा चुनाव लड़ने का संकेत दिया. अभी कांग्रेस की ओर से अमेठी सीट पर किसे लड़ाया जाए, इसको लेकर अनिश्चितता का माहौल है. ऐसे में रॉबर्ट वाड्रा का नाम कई दिनों से सामने आ रहा है.

चुनाव लड़ने की अटकलें तेज करते हुए रॉबर्ट वाड्रा ने सोमवार को कहा कि उन्हें अमेठी समेत देशभर से पार्टी कार्यकर्ताओं के फोन आ रहे हैं और वे अपना समर्थन जता रहे हैं.

समाचार एजेंसी IANS के साथ एक साक्षात्कार में रॉबर्ट वाड्रा ने कहा, 'अमेठी ही नहीं, मुझे राजनीति में सक्रिय रूप से शामिल होने के लिए पूरे देश से पार्टी कार्यकर्ताओं का समर्थन मिल रहा है, हां, मैं स्वीकार करता हूं कि अमेठी की बात (उनके निर्वाचन क्षेत्र से लोकसभा चुनाव लड़ने की) को अधिक प्रमुखता मिल रही है क्योंकि मैंने 1999 से वहां प्रचार किया है.'

उन्होंने कहा कि विभिन्न राज्यों में 'पोस्टर दिखने शुरू हो गए हैं' क्योंकि लोग पार्टी द्वारा वर्षों से किए गए कार्यों को पहचान रहे हैं और उनकी प्रशंसा कर रहे हैं.

रॉबर्ट वाड्रा की बड़ी बातें
पिछले चुनाव तक अमेठी गांधी परिवार का गढ़ था, लेकिन 2019 में केंद्रीय मंत्री और भाजपा नेता स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी को हराकर गढ़ अपने नाम किया. हालांकि, रॉबर्ट वाड्रा ने कहा कि अब समय आ गया है कि अमेठी के लोग 2019 में ईरानी को चुनकर अपनी गलती सुधारें.

रॉबर्ट वाड्रा ने कहा कि अगर उनके बहनोई राहुल गांधी अमेठी सीट से नामांकन दाखिल करने का फैसला करते हैं तो वह उन्हें अपना पूरा समर्थन दिखाएंगे. 

नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार पर कटाक्ष करते हुए, वाड्रा ने कहा कि विधानसभा चुनावों के बाद जहां भी कांग्रेस सत्ता में आई, भाजपा ने हमेशा सरकार को अस्थिर करने की कोशिश की है. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़