महाराष्ट्र में शिवसेना के बागी विधायक उदय सामंत की गाड़ी पर हमला, वीडियो वायरल

सामंत यहां मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए यहां थे. शिंदे का काफिला भी हमले से कुछ वक्त पहले इसी रास्ते से गुजरा था. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 3, 2022, 08:23 AM IST
  • सामंत ने बताया कि उनका काफिला एक सिग्नल पर रुका था
  • दो वाहन आए और उसमें सवार लोगों ने हमला कर दिया
महाराष्ट्र में शिवसेना के बागी विधायक उदय सामंत की गाड़ी पर हमला, वीडियो वायरल

पुणे: शिवसेना के बागी विधायक और महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री उदय सामंत ने दावा किया कि पुणे के कटराज इलाके में मंगलवार शाम एक सिग्नल पर उनकी गाड़ी पर कुछ अज्ञात लोगों ने हमला कर दिया. सूत्रों ने बताया कि सामंत यहां मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए यहां थे. शिंदे का काफिला भी हमले से कुछ वक्त पहले इसी रास्ते से गुजरा था. सामंत के सहयोगी ने बताया कि जिस गाड़ी में विधायक बैठे थे,हमले में उसकी खिड़की क्षतिग्रस्त हुई है. भीड़ द्वारा सामंत की गाड़ी को घेरने की कोशिश करने और नारे लगाने का एक कथित वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है. 

आदित्य ठाकरे की जनसभा भी यहीं हुई थी
शिवसेना नेता आदित्य ठाकरे की जनसभा भी उसी समय आसपास के इलाके में हुई. 

क्या बोले सामंत
सामंत ने एक मराठी समाचार चैनल को बताया कि जब उनका काफिला एक सिग्नल पर रुका, तो दो वाहन आए और उसमें सवार लोगों ने रॉड और बेसबॉल बैट से उनकी कार पर हमला कर दिया. शहर में एक कार्यक्रम में हुई घटना के बारे में पूछे जाने पर मुख्यमंत्री शिंदे ने कहा कि एक कार पर पत्थर फेंकना और भाग जाना साहस का काम नहीं है. उन्होंने कहा कि ऐसा करने वालों के खिलाफ पुलिस कार्रवाई करेगी.

इसे भी पढ़ें-   विपक्षी नेताओं पर क्यों हो रही कार्रवाई, भाजपा ने बताई असली वजह

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़