पंजाब पुलिस की रिमांड पर गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई, सिद्धू मूसेवाला मर्डर का है आरोप

Sidhu Moosewala Murder Case: मूसेवाला हत्याकांड की जांच कर रही पंजाब पुलिस ने गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई को मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया गया. पेशी के दौरान मानसा में भारी पुलिस बल तैनात रहा.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 15, 2022, 10:41 AM IST
  • पंजाब पुलिस को मिली लॉरेंस बिश्नोई की रिमांड
  • मनसा अदालत ने पंजाब पुलिस को 7 दिनों की रिमांड
पंजाब पुलिस की रिमांड पर गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई, सिद्धू मूसेवाला मर्डर का है आरोप

नई दिल्ली. फेमस पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला मर्डर केस में पंजाब पुलिस को गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई की रिमांड मिल गई है. सिद्धू मूसेवाला हत्याकंड में  गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई को बुधवार को मानसा कोर्ट में पेश किया गया. यहां से उसे पंजाब पुलिस की 7 दिनों की रिमांड पर भेज दिया गया है. बता दें कि फेमस पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की 29 मई को जवाहरके गांव में गोलियां मारकर हत्या कर दी गई थी. 

पंजाब पुलिस को मिली गैंगस्टर की रिमांड

मूसेवाला हत्याकांड की जांच कर रही पंजाब पुलिस ने गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई को मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया गया. पेशी के दौरान मानसा में भारी पुलिस बल तैनात रहा. सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद कनाडा के गैंगस्टर गोल्डी बराड़ का नाम भी सामने आया था. उसने फेसबुक पोस्ट के जरिए मूसेवाला की हत्या की जिम्मेदारी ली थी. यह भी कहा जाता है कि वह बिश्नोई का करीबी है. 

मंगलवार को मिली थी ट्रांजिट रिमांड

बता दें कि मंगलवार को ही दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट ने पंजाब पुलिस को गैंस्टर लॉरेंस बिश्नोई की ट्रांजिट रिमांड दी थी. मंगलावार को दिल्ली की अदालत ने पंजाब पुलिस को मामले में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई को औपचारिक रूप से गिरफ्तार करने की अनुमति दी थी. दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट के बाहर पंजाब पुलिस की गाड़ियां दिखी थीं. 

बिश्नोई गैंग के दो बदमाश गिरफ्तार

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक पंजाब पुलिस ने कनाडा में रह रहे गैंगस्टर गोल्डी बराड़ के निर्देश पर काम कर रहे लॉरेंस बिश्नोई गिरोह के दो सक्रिय सदस्यों को गिरफ्तार किया है. मोहाली पुलिस के मुताबिक गगनदीप सिंह उर्फ ​​गागी और गुरप्रीत सिंह उर्फ ​​गोपी को उस समय गिरफ्तार किया गया, जब वे मोहाली में हथियारों की एक खेप पहुंचाने जा रहे थे. 

पुलिस ने बताया कि दोनों गैंगस्टर मनप्रीत सिंह उर्फ ​​मन्ना के जरिए गोल्डी बराड़ के नियमित संपर्क में थे. मन्ना ने कथित तौर पर पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में हमलावरों को एक कार मुहैया करवायी थी. मन्ना को हाल ही में गिरफ्तार किया गया था. 

यह भी पढ़ें: राहुल गांधी लगातार तीसरे दिन ईडी के सामने होंगे पेश, कांग्रेस का पुलिस पर बड़ा आरोप

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़