Abhinav Arora: स्वामी रामभद्राचार्य ने अभिनव अरोड़ा के लिए कही बड़ी बात, बोले- बहुत मूर्ख लड़का है...

 Swami Rambhadracharya Abhinav Arora Viral Video: स्वामी रामभद्राचार्य और अभिनव अरोड़ा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसमें स्वामी रामभद्राचार्य अभिनव को मंच से नीचे उतरने के लिए कह रहे हैं. अब इस पर स्वामी रामभद्राचार्य की प्रतिक्रिया सामने आई है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 27, 2024, 10:54 AM IST
  • अभिनव अरोड़ा सोशल मीडिया पर हुए ट्रोल
  • स्वामी रामभद्राचार्य की प्रतिक्रिया भी आई
Abhinav Arora: स्वामी रामभद्राचार्य ने अभिनव अरोड़ा के लिए कही बड़ी बात, बोले- बहुत मूर्ख लड़का है...

नई दिल्ली: Swami Rambhadracharya Abhinav Arora Viral Video: स्वामी रामभद्राचार्य का हाल ही में एक वीडियो वायरल हो रहा था, जिसमें वे मंच पर चढ़े हुए एक बच्चे को मंच से उतरने के लिए कह रहे थे. इस बच्चे को बाल संत के नाम से नाम से जाना जाता है. वैसे इसका नाम अभिनव अरोड़ा है. वायरल वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं आईं. कुछ ने कहा कि स्वामी जी ने अभिनव को मंच से उतरने के लिए बोलकर सही काम किया, जबकि कुछ ने उनकी आलोचना की.

अभिनव अरोड़ा पर क्या बोले रामभद्राचार्य
अब स्वामी रामभद्राचार्य ने भी उस वायरल वीडियो पर अपनी राय बताई है. उन्होंने ANI से बात करते हुए कहा- बहुत मूर्ख लड़का है, वह कहता है कि कृष्ण भगवान उसके साथ पढ़ते हैं. भगवान कृष्ण उसके साथ पढ़ेंगे? मैंने तो वृंदावन में भी उसको बहुत डांटा था.  

वायरल वीडियो में क्या दिखा?
वायरल वीडियो में दिख रहा है कि अभिनव अरोड़ा मंच पर स्वामी रामभद्राचार्य के पास खड़ा होकर ताली बजा रहा है. राम के जयकारे लगा रहा है. इसी बीच रामभद्राचार्य उसे टोकते हुए मंच से नीचे उतरने के लिए कहते हैं. उन्होंने कहा, 'इनको नीचे उतारिए, मेरी भी मर्यादा है.' तब वहां मौजूद सेवादारों ने अभिनव को मंच से नीचे उतार दिया.

सोशल मीडिया पर होती है ट्रोलिंग
गौरतलब है कि अभिनव अरोड़ा सोशल मीडिया पर बाल संत के नाम से मशहूर है. उसकी उम्र महज 10 साल की है और वह कहता है कि भगवान कृष्ण मेरे साथ पढ़ते हैं, खेलते हैं. सोशल मीडिया पर कई लोग अभिनव को फ्रॉड कहते हैं. तो कुछ ये कहते हैं कि ये आज फिर स्कूल नहीं गया. कई सोशल मीडिया यूजर्स का ये आरोप भी है कि अभिनव के माता-पिता ने उसे फर्जी बाबा बना दिया है. अभिनव अरोड़ा की सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग होती रहती है. हालांकि, कुछ लोग उन्हें बाल संत के रूप में भी देखते हैं.

ये भी पढ़ें- दिल्ली में प्रदूषण से खराब हालात, यूपी-बिहार समेत इन राज्यों में बढ़ेगी ठंड

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़