'सदैव अटल' के जरिए देश के पूर्व प्रधानमंत्री वाजपेयी जी को श्रद्धांजलि

अटल बिहारी वाजपेयी के जन्मदिवस के मौके पर देश की राजधानी दिल्ली में सदैव अटल कार्यक्रम का आयोजन किया गया है. जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद उनको श्रद्धांजलि अर्पित करेंगे.

'सदैव अटल' के जरिए देश के पूर्व प्रधानमंत्री वाजपेयी जी को श्रद्धांजलि

नई दिल्ली: देश के पूर्व प्रधानमंत्री और भारत रत्न स्व. अटल बिहारी वाजपेयी के जन्मदिवस के अवसर पर देश की राजधानी दिल्ली में 'सदैव अटल' कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है. इस मौके पर कई दिग्गज इसमें शिरकत करेंगे.

अटल स्मृति स्थल पर प्रार्थना

जानकारी के मुताबिक सुबह 8 बजे इस कार्यक्रम का आयोजन किया गया है. जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अलावा देश के राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद शिरकत करेंगे. इस दौरान वो प्रर्थना सभा में शामिल होंगे और अटल बिहारी वाजपेयी को श्रद्धांजलि देंगे.

दिल्ली भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने ट्वीट करके इसकी जानकारी साझा की है. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है कि 'सदैव अटल कार्यक्रम के लिए 25 dec की सुबह राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आदि विभूतियों के साथ साथ कई प्रमुख लोग ‘अटल स्मृति स्थल पर प्रार्थना में आयेंगे.'

इसके अलावा मनोज तिवारी ने एक और ट्वीट करके ये बताया कि ये कार्यक्रम सुबह 8 बजे आयोजित किया जाएगा. उन्होंने लिखा कि 'हमारे प्रेरणा श्रोत भारत रत्न एवं पूर्व प्रधानमंत्री श्रद्धेय अटल बिहारी वाजपेयी जी की जन्मजयंती पर श्रद्धांजलि एवं प्राथना सभा. दिनांक - 25 दिसंबर 2019, स्थान- सदैव अटल, राजघाट, नई दिल्ली, समय प्रातः 8 बजे आप सादर आमंत्रित है.'

इसे भी पढ़ें: कश्मीर में सिखों ने पेश की देशप्रेम की मिसाल, सड़क के लिए गुरुद्वारा हटाने पर राजी

देश के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के जन्मदिवस के मौके पर आयोजित इस कार्यक्रम में कई दिग्गज पहुंचेंगे और उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित करेंगे.

इसे भी पढ़ें: CAA और NRC के बाद अब NPR पर बिना जानें न मचाएं बवाल: गृहमंत्री