जम्मू कश्मीर: शोपियां में मारे गए दो आतंकी, सुरक्षाबलों और आतंकियों में एनकाउंटर जारी

जम्मू कश्मीर में सेना और पुलिस ने मिलकर आतंकवाद पर करारा प्रहार किया है. शोपियां में हुए एनकाउंटर में अब तक दो आतंकियों के मारे जाने की खबर है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 28, 2020, 05:33 PM IST
    • आतंकियों के छिपे होने का मिला था इनपुट
    • पुलिस ने कहा है कि दो आतंकी मारे गए
जम्मू कश्मीर: शोपियां में मारे गए दो आतंकी, सुरक्षाबलों और आतंकियों में एनकाउंटर जारी

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर में आतंकवादियों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की गयी है. कश्मीर के शोपियां जिले के किलूरा क्षेत्र में सुरक्षाबलों ने आतंकवादियों का एनकाउंटर किया गया है. अब तक प्राप्त समाचार के मुताबिक दो आतंकवादी मारे जा चुके हैं और अन्य आतंकियों की धरपकड़ जारी है. मारे गए आतंकियों की अभी शिनाख्त नहीं हुई है. सुरक्षाबलों ने मोर्चा संभाल रखा है.

आतंकियों के छिपे होने का मिला था इनपुट

उल्लेखनीय है कि शोपियां के किलोरा गांव में आतंकियों के छिपे होने की सूचना सुरक्षाबलों को मिली थी. इसी सूचना के आधार पर सुरक्षाबलों की संयुक्त टीम ने इलाके की घेराबंदी की. इस दौरान खुद को घिरा देख आतंकियों ने सुरक्षाबलों की संयुक्त टीम पर गोलाबारी करनी शुरू कर दी. इसके बाद जवानों ने मोर्चा संभाला है.

क्लिक करें- JEE-NEET पर सुब्रमण्यम स्वामी की महाभारत, छात्रों को द्रौपदी और खुद को बताया विदुर

जम्मू-कश्मीर पुलिस ने कहा है कि दो आतंकी मारे गए हैं. मारे गए आतंकियों की अभी पहचान नहीं हुई है.

सुरक्षाबलों के आगे आतंकी बेदम

शोपियां जिले के किलूरा इलाके में आतंकियों की मौजूदगी की सूचना मिलने के बाद वहां घेराबंदी और तलाशी अभियान शुरू किया था. पुलिस ने बताया कि इस दौरान आतंकियों ने सुरक्षा बल के तलाशी दल पर गोली चला दी और दोनों पक्षों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गयी. अधिकारी ने बताया कि दोनों तरफ से गोलीबारी जारी है और इलाके में अतिरिक्त बलों को भेजा गया है.

ट्रेंडिंग न्यूज़