Udaipur Murder: कन्हैयालाल के हत्यारोपियों पर कोर्ट के बाहर भीड़ ने बरसाए चप्पल, देखें VIDEO

Udaipur Murder: उदयपुर दर्जी हत्याकांड के दो मुख्य आरोपियों पर गुस्साई भीड़ ने शनिवार को यहां राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) की अदालत परिसर के बाहर हमला कर दिया. उन पर बोतल और चप्पलें बरसाई गईं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 2, 2022, 09:20 PM IST
  • एनआईए की रिमांड पर भेजे गए आरोपी
  • उदयपुर में हुई थी कन्हैयालाल की हत्या
Udaipur Murder: कन्हैयालाल के हत्यारोपियों पर कोर्ट के बाहर भीड़ ने बरसाए चप्पल, देखें VIDEO

नई दिल्लीः Udaipur Murder: उदयपुर दर्जी हत्याकांड के दो मुख्य आरोपियों पर गुस्साई भीड़ ने शनिवार को यहां राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) की अदालत परिसर के बाहर हमला कर दिया. उन पर बोतल और चप्पलें बरसाई गईं.

आरोपियों की भीड़ और वकीलों ने पिटाई की, जो अदालत परिसर के बाहर इंतजार कर रहे थे, जब आरोपियों को पुलिस ले जा रही थी.

 

लोगों ने की नारेबाजी
एनआईए अदालत के बाहर भारी पुलिस बल तैनात किया गया था, जहां लोगों का एक बड़ा समूह इकट्ठा हुआ और जब आरोपियों को अदालत से बाहर लाया जा रहा था तो उन्होंने नारेबाजी की.

एनआईए रिमांड पर भेजे गए
इससे पहले एनआईए कोर्ट ने मुख्य आरोपी मोहम्मद रियाज और गौस मोहम्मद समेत सभी चार आरोपियों को 12 जुलाई तक 10 दिन की एनआईए रिमांड पर भेज दिया था.

अदालत परिसर के अंदर कुछ वकीलों ने भी आरोपियों के लिए मौत की सजा की मांग की. पुलिस जब दोनों मुख्य आरोपियों को कोर्ट के बाहर ले गई तो गुस्साई भीड़ ने उन पर बोतलों और चप्पलों से हमला कर दिया.

उदयपुर में हुई थी दर्जी की हत्या
28 जून को, कन्हैया लाल नाम के एक दर्जी का उदयपुर में भीड़-भाड़ वाली गली में उसकी सिलाई की दुकान के अंदर दिन के उजाले में सिर काट दिया गया था, जिसने कथित रूप से निलंबित भाजपा प्रवक्ता नूपुर शर्मा को पैगंबर मुहम्मद पर उनकी विवादास्पद टिप्पणी पर समर्थन किया था.

पुलिस ने वारदात वाले दिन ही दबोचा
कन्हैया लाल की हत्या के सिलसिले में रियाज और गौस मोहम्मद को उस दिन ही गिरफ्तार कर लिया गया था, जबकि मोहसिन और आसिफ के रूप में पहचाने जाने वाले दो और लोगों को गुरुवार को गिरफ्तार किया गया था.

एनआईए राजस्थान पुलिस के आतंकवाद निरोधी दस्ते और विशेष अभियान समूह (एसओजी) के सहयोग से मामले की जांच कर रही है.

यह भी पढ़िएः 

 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

 

ट्रेंडिंग न्यूज़