'घिनौने चरित्र की हो गयी है कांग्रेस पार्टी'

कांग्रेस पार्टी वीर सावरकर को गाली देकर अपनी सियासत मजबूत करने की कोशिश में जुट गई है. लेकिन, हर बार अपनी करतूत से औंधे मुंह गिरने वाली कांग्रेस की इस बार भी खूब जगहंसाई हो रही है. उमा भारती ने कांग्रेस पार्टी के चरित्र को घिनौना बताया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 3, 2020, 07:43 PM IST
    1. सियासत मजबूत करने की कोशिश में जुटी कांग्रेस
    2. कांग्रेस पार्टी ने वीर सावरकर को गाली देनी बनाई प्रथा
    3. कांग्रेस पार्टी की आपत्तिजनक करतूत पर कोहराम मचा
    4. अखिल भारतीय हिंदू महासभा ने राहुल गांधी को बताया समलैंगिक
'घिनौने चरित्र की हो गयी है कांग्रेस पार्टी'

नई दिल्ली: वीर सावरकर को लेकर कांग्रेस पार्टी की आपत्तिजनक करतूत पर कोहराम मचा हुआ है. कांग्रेस सेवा दल ने ऐसी ओछी हरकत की है कि सियासी गलियारों में जंग छिड़ गई है. इस बीच भाजपा की वरिष्ठ नेता और पूर्व मुख्यमंत्री ने कांग्रेस और शिवसेना पर तीखा हमला किया है.

'महापुरुषों का अपमान करना कांग्रेस की आदत'

उमा भारती ने कांग्रेस पर वार करते हुए कहा है कि 'सेवादल की किताब में लिखी सारी बातें झूठी है. महापुरषों का अपमान करने की कांग्रेस की आदत है. अब में ये जानना चाहती हूं मेरे भाई उद्धव अब क्या करेंगे? कांग्रेस ने अपना दिमाग का संतुलन खो दिया है. मानसिक इलाज की जरूरत है. ये उनकी घिनौनी मानसिकता है.'

'उद्धव को इस्तीफा दे देना चाहिए'

उमा भारती ने ये भी कहा कि 'अब उद्धव ठाकरे कांग्रेस के साथ है या कांग्रेस को धक्का मारकर निकालेंगे ये देखना है. देखना ये है कि उद्धव इस्तीफा देने है या नहीं'. इसके साथ ही आरएसएस और भाजपा पर की टिप्पणी को लेकर उन्होंने कहा कि कांग्रेस का ही वजूद नहीं बचा है, कांग्रेस पार्टी घिनौने चरित्र की हो गयी है. 

'राहुल गांधी समलैंगिक हैं'

अखिल भारतीय हिंदू महासभा के अध्यक्ष स्वामी चक्रपाणि ने कांग्रेस सेवादल की पुस्तिका में 'गोडसे और सावरकर के बीच शारीरिक संबंध थे' पर बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि 'ये पूर्व महासभा अध्यक्ष सावरकर के खिलाफ हास्यास्पद आरोप हैं. जाहिर तौर पर हमने यह भी सुना है कि राहुल गांधी समलैंगिक हैं.'

इसे भी पढ़ें: सावरकर तो बहाना, उद्धव पर निशाना! क्या शिवसेना तोड़ने की फिराक में हैं संजय राउत?

वीर सावरकर पर कांग्रेस की नीच राजनीति का ये पहला वाकया नहीं है. पहले भी कई दफा कांग्रेस पार्टी ने सारी सीमाओं को तोड़ते हुए सावरकर को निशाना बनाया है. ऐसे में जंग छिड़नी लाजमी है.

इसे भी पढ़ें: 'वो जिन्ना को अपना आदर्श मानते हैं, इसलिये सावरकर को गाली देते हैं'

ट्रेंडिंग न्यूज़