कुत्ते ने बालू पर किया ये 'गंदा काम' तो मालिक ने चला दी गोली

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में भवन निर्माण के लिए रखे गए बालू पर पड़ोसी के कुत्ते द्वारा मल त्याग करने पर आपत्ति जताने के कारण कुत्ते के मालिक ने 48 वर्षीय सुकरामपाल पर गोली चला दी. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 21, 2022, 02:48 PM IST
  • यूपी मुजफ्फर नगर में गोली चलाने का अजीब मामला
  • कुत्ते के कारण हुई झगड़े पर मालिक ने चलाई गोली
कुत्ते ने बालू पर किया ये 'गंदा काम' तो मालिक ने चला दी गोली

नई दिल्ली. यूपी में एक पड़ोसी द्वारा दूसरे पड़ोसी पर गोली चलाने का एक बेहद ही अजीब और हैरान करने वाला मामला सामने आया है. दरअसल यूपी के मुजफ्फर नगर में घर बनावा रहे एक व्यक्ति ने बेहद ही मामूली विवाद में अपने पड़ोसी पर गोली चला दी. 

क्या है पूरा मामला

दरअसल उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में भवन निर्माण के लिए रखे गए बालू पर पड़ोसी के कुत्ते द्वारा मल त्याग करने पर आपत्ति जताने के कारण कुत्ते के मालिक ने 48 वर्षीय सुकरामपाल पर गोली चला दी. मुजफ्फर नगर पुलिस ने पूरी घटना की जानकारी उपलब्ध कराई है. 

क्या कहा पुलिस ने 

पूरे घटना क्रम की जानकारी देते हुए पुलिस ने मुजफ्फर नगर पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि, कुत्ते द्वारा रखे गए बालू पर मल त्यग करने की वजह से पड़ोसी में विवाद हुआ. जिस वजह एत पड़ोसी ने गोली चला दी. 

मुजफ्फर नगर के तितेई थाना प्रभारी मुकेश सोलंकी ने घटना के बारे में बताते हुए कहा कि, दो पड़ोसियों की आपसी झड़प में गोली चलाने का मामला सामने आया है. सोलंकी ने बताया कि तितवई गांव में सुकराम पाल ने अपना मकान बनवाने के लिए बालू खरीद कर रखा था. सोमवार की शाम पड़ोसी आशु का कुत्ता बालू पर मल त्याग रहा था जिस पर सुकरामपाल ने आपत्ति की.

उन्होंने बताया कि आशू के कुत्ते द्वारा सुकराम पाल के द्वारा रखे गए बालू पर मल त्याग करने की वजह से दोनों के बीच विवाद उत्पन्न हो गया. विवाद बढ़ने पर पर दोनों के बीच झड़प हो गई जिसके बाद आशु ने सुकरामपाल पर गोली चला दी. सुकरामपाल को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना के बाद से आरोपी फरार है, पुलिस उसकी तलाश कर रही है. 

यह भी पढ़ें: Maharashtra Political Crisis: उद्धव की शिवसेना में बगावत, सरकार को खतरे में किसने डाला? जानें पूरा अपडेट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़