UP News: मुजफ्फरनगर में कांवड़ियों ने की तोड़फोड़ और मारपीट, NH-58 लग गया था जाम!

 Muzaffarnagar Kanwar Yatra: मुफ्फरनगर में NH-58 पर कांवड़ यात्रा में विवाद हुआ. जिसके बाद कावड़ियों गाड़ी में तोड़फोड़ की और चालक के साथ मारपीट भी की. हालांकि, मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले को शांत कराया. इसके बाद कावड़ियों को वहां से रवाना कर दिया गया.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 22, 2024, 07:42 AM IST
  • NH-58 पर लग गया था जाम
  • पुलिस भी मौके पर पहुंची
UP News: मुजफ्फरनगर में कांवड़ियों ने की तोड़फोड़ और मारपीट, NH-58 लग गया था जाम!

नई दिल्ली: Muzaffarnagar Kanwar Yatra: यूपी के मुजफ्फरनगर के नेशनल हाइवे-58 पर कांवड़ यात्रा में विवाद हो गया. ऐसी सूचना है कि कावड़ियों ने गाड़ी में तोड़फोड़ की. कावड़ियों का कहना है कि गाड़ी की टक्कर से कांवड़ खंडित हो गई थी. इसके बाद उन्होंने तोड़फोड़ और हंगामा किया. मामले की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची और विवाद को शांत कराया.

कांवड़ खंडित करने का आरोप
जानकारी के मुताबिक, NH-58 पर एक कार की टक्कर से कांवड़ खंडित हो गई. इसके बाद गुस्साए कांवड़ियों ने न सिर्फ कार में तोड़फोड़ की, बल्कि ड्राइवर को भी पीटा. फिर मौके पर पुलिस पहुंची और उन्होंने चालक को बचाया. 

ड्राइवर को लात-घूंसों से पीटा
ऐसा आरोप है कि कांवड़ियों ने ड्राइवर को लात घूंसों से पीटा. मुजफ्फरनगर सीओ सदर राजू राव के मुताबिक, हमें सूचना मिली कि कुछ कांवड़ियों ने लक्ष्मीपुर प्लाजा के पास कार में बैठे कुछ लोगों के साथ मारपीट की है. उनकी कांवड़ से गाड़ी टच होने की सूचना है. कांवड़ खंडित नहीं हुई.

कांवड़ियों से समझाइश कर उन्हें रवाना किया
सीओ सदर राजू राव ने कहा कि फिलहाल पूरे मामले की तफ्तीश की जा रही है. अब सबकुछ कंट्रोल कर लिया गया है. कांवड़ियों के साथ समझाइश कर उन्हें आगे भेज दिया है. CCTV कैमरे में कैद हुई तस्वीरों से घटनाक्रम की जांच की जा रही है.

घायल चालक अस्पताल में भर्ती
गौरतलब है कि कांवड़ियों द्वारा किए गए हंगामे से NH-58 पर जाम भी लग गया था. घायल चालको को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बता दें कि हाल ही में मुजफ्फरनगर के लिए एक आदेश निकाला गया, जिसमें कहा गया कि कांवड़ रूट पर पड़ने वाली सभी दुकानों पर उनका नाम लिखा होना चाहिए. इसके बाद ये आदेश पूरे प्रदेश में लागू किया गया. विपक्षी नेताओं समेत सत्ताधारी दल भाजपा के समर्थित दल RLD के नेता जयंत चौधरी ने भी इस आदेश की आलोचना की.

ये भी पढ़ें- Sawan Somwar 2024: सावन के पहले सोमवार को महादेव ने सपने में दिए दर्शन, जानें जीवन में क्या होने वाले हैं बदलाव

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़