यूपी पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, विकास दुबे के करीबी अमर दुबे का एनकाउंटर

कानपुर में पुलिस पर हुए खतरनाक और हिला देने वाले वीभत्स हमले में यूपी पुलिस के आठ जवानों की मौत चली गयी थी. पुलिस इस हमले के आरोपी विकास दुबे की खोज में जुटी है और उसने एक बड़ी कामयाबी पाई है.  

यूपी पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, विकास दुबे के करीबी अमर दुबे का एनकाउंटर

लखनऊ: यूपी पुलिस ने विकास दुबे के करीबी अमर दुबे का एनकाउंटर कर दिया है. अब जल्द ही पुलिस विकास दुबे को भी दबोचने में कामयाब हो सकती है. लोग कयास लगा रहे हैं कि अमर दुबे के एनकाउंटर के बाद विकास दुबे ज्यादा दिनों तक पुलिस से बचकर नहीं रह सकता. यूपी पुलिस ने बताया है कि अमर दुबे के एनकाउंटर के दौरान दो पुलिसवालों को भी चोट लगी है और उन्हें अस्पताल ले जाया जा रहा है. 

हमीरपुर में हुआ अमर दुबे का एनकाउंटर

आपको बता दें कि पुलिस ने बुधवार सुबह विकास दुबे के दाहिना हाथ माने जाने वाले अमर दुबे को मार गिराया गया है. अमर दुबे विकास दुबे के सबसे करीबी लोगों में से एक है. हमीरपुर के मौदाहा में पुलिस और अमर दुबे के बीच एनकाउंटर हुआ, जिसमें पुलिस ने अमर दुबे को ढेर कर दिया. एनकाउंटर में दो पुलिसकर्मी भी घायल हुए हैं.

क्लिक करें- क्या हरियाणा में छिपा है विकास दुबे, देर रात तक होती रही पकड़ने की कोशिश

उल्लेखनीय है कि कानपुर में पुलिसवालों की हत्या के मामले में मुख्य आरोपी विकास दुबे के गुर्गों में अमर दुबे सबसे करीबी था. इस हत्याकांड के वांछित अभियुक्तों के वायरल पोस्टर में अमर दुबे का नाम पहले नंबर पर था. अमर दुबे पर कई पुलिसवालों पर गोलीबारी करने का भी संगीन आरोप है. लोगों का कहना है कि अमर दुबे की गोलियों से भी कई पुलिसवालों की मौत हुई है.

पुलिस तेजी से कर रही छानबीन

उत्तरप्रदेश पुलिस विकास दुबे को पकड़ने के लिए दिन रात मेहनत कर रही है. आठ पुलिसवालों का हत्यारा विकास दुबे अब तक फरार है. दिल्ली से सटे फरीदाबाद के एक गेस्ट हाउस में विकास दुबे के छिपे होने की खबर मिली थी. इसके बाद पुलिस इस गेस्ट हाउस तक पहुंची.  पुलिस तेजी से विकास दुबे को दबोचने में जुटी है और उसके सभी संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर रही है.