Corona Vaccine: UP के लोगों को जल्द मिलेगी वैक्सीन, योगी सरकार ने अफसरों की छुट्टियां की रद्द

उत्तरप्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार (Yogi Adityanath Government) वैक्सीनेशन (Vaccination) के मुद्दे पर देश की दूसरी राज्य सरकारों की अपेक्षा बहुत सजग और सक्रिय है. देशवासी विगत 10 महीनों से कोरोना से जूझ रहे हैं और अब भारत कोरोना (Covid 19) को मात देने जा रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 17, 2020, 05:00 AM IST
  • कोरोना का टीका जल्द जनता को उपलब्ध कराना चाहती है योगी सरकार
  • स्वास्थ्य कर्मियों की छुट्टियां निरस्त
Corona Vaccine: UP के लोगों को जल्द मिलेगी वैक्सीन, योगी सरकार ने अफसरों की छुट्टियां की रद्द

लखनऊ: कोरोना वायरस (Corona Virus) से जंग लड़ने के लिए उत्तरप्रदेश (Uttarpradesh) के लोगों को जल्द वैक्सीन (Corona Vaccine) का लाभ मिल सकता है. उत्तरप्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार (Yogi Adityanath Government) वैक्सीनेशन (Vaccination) के मुद्दे पर देश की दूसरी राज्य सरकारों की अपेक्षा बहुत सजग और सक्रिय है. देशवासी विगत 10 महीनों से कोरोना से जूझ रहे हैं और अब भारत कोरोना (Covid 19) को मात देने जा रहा है.

स्वास्थ्य कर्मियों की छुट्टियां निरस्त

आपको बता दें कि कोरोना वैक्सीन को लेकर उत्तर प्रदेश सरकार ने अपनी तैयारी पूरी कर ली है. जगह-जगह सप्लाई चेन बनाने के साथ ही स्वास्थ्य कर्मियों की छुट्टियों पर भी कैंची चला दी गई है. उत्तर प्रदेश सरकार ने परिवार कल्याण विभाग से महानिदेशालय के अधिकारियों और कर्मचारियों की दिसंबर और जनवरी की छुट्टियां रद्द कर दी है.

क्लिक करें- Bengal में 'BJP चंबल का डाकू' Vs 'Mamata डाकुओं की महारानी'

कोरोना का टीका जल्द जनता को उपलब्ध कराना चाहती है योगी सरकार

उल्लेखनीय है कि उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जनहित के मुद्दों पर बहुत सक्रिय और संवेदनशील रहते हैं. उनके नेतृत्व वाली सरकार UP के निवासियों तक जल्द कोरोना वैक्सीन पहुंचाना चाहती है. UP में कोरोना से निपटने के लिए योगी सरकार ने जो काम किये हैं उनकी पूरे देश में सराहना हो रही है.

क्लिक करें-  Mamata दीदी के घर में पड़ी फूट, शुवेंदु अधिकारी ने TMC को कहा अलविदा

दिसम्बर जनवरी में कोरोना का टीकाकरण

गौरतलब है कि परिवार कल्याण विभाग ने अपने आदेश में कहा कि महानिदेशालय के सभी अधिकारी एवं कर्मचारी, जिनमें संविदा एवं दैनिक वेतन भोगी मजदूर भी शामिल हैं, जिनके पहले में स्वीकृत सारे अवकाश को निरस्त किया जाता है. सभी कर्मचारी अपनी योगदान आख्या प्रस्तुत करें, वरना अनुशासनात्मक कार्रवाई की जाएगी.

देश और दुनिया की हर एक खबर अलग नजरिए के साथ और लाइव टीवी होगा आपकी मुट्ठी में. डाउनलोड करिए ज़ी हिंदुस्तान ऐप, जो आपको हर हलचल से खबरदार रखेगा... नीचे के लिंक्स पर क्लिक करके डाउनलोड करें- Android Link - https://play.google.com/store/apps/details?id=com.zeenews.hindustan&hl=e... iOS (Apple) Link - https://apps.apple.com/mm/app/zee-hindustan/id1527717234

ट्रेंडिंग न्यूज़