UP: छेड़खानी की शिकायत की तो आरोपी के मां-बाप ने महिला पर तेल डालकर जिंदा जला दिया

एसएचओ ने बताया कि महिला को जिंदा जलाने के मामले में युवक की मां शोभारानी और उसके पिता के खिलाफ पहले हत्या की कोशिश का मामला दर्ज किया गया था.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 17, 2021, 10:45 AM IST
  • जानिए क्या है पूरा मामला
  • आरोपी और उसकी मां अरेस्ट
UP: छेड़खानी की शिकायत की तो आरोपी के मां-बाप ने महिला पर तेल डालकर जिंदा जला दिया

महोबाः उत्तर प्रदेश के महोबा जिले में एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आ रही है. यहां एक महिला ने अपने साथ हुई छेड़खानी की शिकायत पुलिस से की तो आरोपी के परिजनों ने महिला को जिंदा जलाकर मार डाला.  हुआ यूं कि महोबा जिले में छेड़खानी का मुकदमा दर्ज कराने पर आरोपी के परिजनों द्वारा कथित रूप से आग लगाकर जलाई गई महिला की सोमवार को इलाज के दौरान अस्पताल में मौत हो गई है.

आरोपी को भेजा जेल
इस सिलसिले में पुलिस ने छेड़खानी के आरोपी युवक और उसकी मां को जेल भेज दिया है. कुलपहाड़ कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) महेंद्र प्रताप सिंह ने मंगलवार को बताया कि रविवार सुबह ठठेवरा गांव में कथित रूप से किरोसिन तेल डाल कर जलाई गई 30 वर्षीय महिला की झांसी मेडिकल कॉलेज में इलाज के दौरान सोमवार को मौत हो गई.

महिला ने अपनी शिकायत में क्या कहा था
अधिकारी ने बताया कि महिला ने रविवार को अस्पताल में अपने मृत्यु के पूर्व दिए बयान में पुलिस और मजिस्ट्रेट को बताया था कि उसने शनिवार को अपने पड़ोसी विपिन यादव (31) के खिलाफ कुलपहाड़ कोतवाली में घर में घुसकर मारपीट करने और छेड़खानी करने का मामला दर्ज करवाया था. जिस पर पुलिस ने आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया था, इसी से नाराज होकर उसके मां-बाप ने रविवार सुबह किरोसिन तेल छिड़क कर आग लगा दी.

मां-बाप ने जलाया
एसएचओ ने बताया कि महिला को जिंदा जलाने के मामले में युवक की मां शोभारानी और उसके पिता के खिलाफ पहले हत्या की कोशिश का मामला दर्ज किया गया था, लेकिन महिला की मौत के बाद अब हत्या की धारा बढ़ायी जाएगी. सिंह ने बताया कि इस सिलसिले में विपिन यादव को छेड़खानी और उसकी मां शोभारानी को हत्या की कोशिश के आरोप में गिरफ्तार कर सोमवार को जेल भेज दिया गया है. छेड़खानी का आरोपी युवक का पिता फिलहाल फरार है, उसकी तलाश की जा रही है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़