मां-बेटी को एक साथ कर रहा था डेट, पकड़े जाने के बाद जो हुआ वो...

पुलिस सूत्रों ने कहा कि अयान की प्रेमिका इस समय पुलिस हिरासत में है, जिन्हें प्रेगनेन्सी टेस्ट की लिए मेडिकल भेजा जाएगा. शुरुआती जांच में हत्या के पीछे अयान, उसकी प्रेमिका और उसकी मां के बीच त्रिकोणीय प्रेम संबंध का मामला नजर आ रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 9, 2022, 06:25 AM IST
  • प्रेमिका के बयान पर मां को हुआ था शक
  • प्रेमिका को मेडिकल जांच के लिये भेजा गया
मां-बेटी को एक साथ कर रहा था डेट, पकड़े जाने के बाद जो हुआ वो...

नई दिल्ली: पश्चिम बंगाल के दक्षिण में मगराहाट से एक 21 वर्षीय युवक अयान मंडल की हत्या के पीछे एक महिला और उसकी मां को एक साथ डेट करने का मामला सामने आ रहा है. पुलिस के अनुसार 24 परगना जिले में रहने वाला ये लड़का अपनी प्रेमिका और उसकी मां के साथ शारीरिक संबंध बना रहा था जिसके चलते उसे अपनी जान से हाथ धोना पड़ा. इस मामले में कुल छह लोगों (मंडल की प्रेमिका, उसके माता, पिता, भाई और उनके दो सहयोगियों) को गिरफ्तार किया गया है. 

पीड़ित की मां मंजू मंडल ने अपनी शिकायत में पुलिस को बताया कि बुधवार शाम को उसके बेटे की मौत के कुछ घंटे बाद उसकी प्रेमिका उनके घर आई थी. मंजू मंडल ने कहा- वह बुधवार देर शाम हमारे घर पर आई. वह बेचैन दिखाई दी. मैंने उससे कारण पूछा.. उसने मुझे बताया कि वह गर्भवती हो गई है. इसका मतलब है कि जब वह मेरे घर आई, तो उसे पता था कि मेरा बेटा नहीं रहा.

प्रेमिका के बयान पर मां को हुआ था शक

बाद में उन्होंने मीडियाकर्मियों से बात करते हुए भी ऐसा ही बयान दिया. उसकी मां मंजू ने दावा किया कि अयान मंडल को उसकी प्रेमिका के भाई ने किसी भारी और कम धार वाले हथियार से मारा था और जब यह घटना हुई तो वहां पर लड़की भी मौजूद थी. पीड़ित की मां ने यह भी दावा किया है कि लड़की ने कुछ बेतुके बयान दिए हैं.

मंजू मंडल ने कहा- मेरे बेटे का मोबाइल फोन बंद था. अचानक, उसने मुझे पुलिस से जांच करने के लिए कहा, यह कहते हुए कि अयान को गिरफ्तार किया जा सकता है. मैंने उससे पूछा कि पुलिस मेरे बेटे को क्यों गिरफ्तार करेगी. उसने इसका जवाब देने से परहेज किया और इसके बजाय मुझे बताया कि वह गर्भवती हो गई है.

प्रेमिका को मेडिकल जांच के लिये भेजा गया

पुलिस सूत्रों ने कहा कि अयान की प्रेमिका इस समय पुलिस हिरासत में है, जिन्हें प्रेगनेन्सी टेस्ट की लिए मेडिकल भेजा जाएगा. वहीं, घटना के सिलसिले में एक और व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है. जिस पिकअप वैन पर अयान का शव ले जाया गया था, उसके चालक को भी गिरफ्तार कर लिया गया है.

शुरुआती जांच में हत्या के पीछे अयान, उसकी प्रेमिका और उसकी मां के बीच त्रिकोणीय प्रेम संबंध का मामला नजर आ रहा है. पुलिस को मामले की जांच के दौरान कुछ सुराग मिले हैं जिससे यह संकेत मिला कि मृतक का लड़की और उसकी मां दोनों के साथ चक्कर चल रहा था, जिसके चलते झगड़ा हुआ और बाद में उसकी बेरहमी से हत्या कर दी गई. 

दशहरे के दिन हुई थी हत्या

हत्या के बाद अयान मंडल के शव को एक सुनसान जगह पर फेंक दिया गया. पुलिस सूत्रों ने बताया कि पेशे से कैब ड्राइवर मंडल ने बुधवार शाम विजयादशमी के मौके पर अपनी प्रेमिका से फोन पर बार-बार बात करने की कोशिश की. हालांकि, उसने सभी कॉल काट दिए, मंडल बाद में नशे की हालत में घर चला गया. वहां, उसने उसकी मां के साथ झगड़ा किया और उसके साथ मारपीट भी की. जल्द ही प्रेमिका के भाई और पिता आ गए और लड़ाई ने एक बुरा मोड़ ले लिया. उसके भाई ने मंडल के सिर पर एक भारी वस्तु से वार कर दिया. जिसकी वजह से उसकी तत्काल मौत हो गई.

मारने के बाद सूनसान जगह पर फेंक दिया था शव

इसके बाद चारों ने किसी तरह शव को सुनसान जगह पर फेंकने का प्लान बनाया. भाई ने अपने दो करीबी सहयोगियों से संपर्क किया, एक पिकअप वैन किराए पर ली, शव को लपेटा, मगरहाट में एक सुनसान जगह पर ले जाकर फेंक दिया. बुधवार की देर रात तक सारी प्रक्रिया पूरी कर ली गई. गुरुवार की सुबह मंडल के परिवार ने हरिदेवपुर थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई और आखिरकार शुक्रवार की रात शव बरामद कर लिया गया.

इसे भी पढ़ें- Women Asia Cup 2022: जीत के चौके के साथ सेमीफाइनल में पहुंची भारतीय टीम, बांग्लादेश को 59 रन से रौंदा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़