आर्यन खान को अगवा करने की साजिश में शामिल समीर वानखेड़े, नवाब मलिक का नया आरोप

मलिक ने संवाददाताओं से बातचीत में दावा किया कि मोहित भारतीय इस साजिश के ‘‘मास्टरमाइंड’’ थे.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 7, 2021, 12:11 PM IST
  • नवाब मलिक के मुताबिक पूरा मामला किडनैपिंग का
  • 25 करोड़ की फिरौती मांगने का खेल था ये सब
आर्यन खान को अगवा करने की साजिश में शामिल समीर वानखेड़े, नवाब मलिक का नया आरोप

मुंबई: महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक ने रविवार को नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो क्षेत्रीय निदेशक समीर वानखेड़े पर नया आरोप लगाया दिया.  उन्होंने कहा कि अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को ‘‘अगवा’’ करने की साजिश का हिस्सा थे.

मलिक ने संवाददाताओं से बातचीत में दावा किया कि भारतीय जनता पार्टी के नेता मोहित भारतीय इस साजिश के ‘‘मास्टरमाइंड’’ थे. उन्होंने दावा किया कि वानखेड़े ने ओशिवारा में एक कब्रिस्तान में मोहित भारतीय से मुलाकात की थी.

पूरी किडनैपिंग का मास्टरमाइंड मोहित कंबोज 
नवाब मलिक के मुताबिक पूरा मामला किडनैपिंग का है. मोहित कंबोज के साले के जरिए ट्रैप लगाया गया. फिर वहां आर्यन खान को पहुंचाया गया. किडनैप करके 25 करोड़ की फिरौती मांगने का खेल शुरू हुआ. डील 18 करोड़ में हो गई. 5 लाख उठाए गए लेकिन फिर एक एजेंसी ने पूरा खेल बिगाड़ दिया. इस किडनैपिंग का मास्टरमाइंड मोहित कंबोज है.

नवाब मलिक ने कहा कि उगाही के खेल में मोहित कंबोज, एनसीबी डायरेक्टर समीर वानखेड़े का साथी है. मोहित कंबोज और समीर के अच्छे रिश्ते हैं. मोहित कंबोज मुंबई में 12 होटल चलाता है. 

नवाब मलिक ने अनेक बार कहा कि मादक पदार्थ जब्ती का यह मामला ‘‘फर्जी’’ है और उन्होंने वानखेड़े के खिलाफ गंभीर आरोप लगाए हैं.

ये भी पढ़ें- जीका की चपेट में यूपी का दूसरा जिला, कानपुर से बाद कन्नौज में मिला वायरस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़