मायके से नहीं लौटी पत्नी तो पति ने की ऐसी हरकत जिसे जानकर आप रह जाएंगे दंग

 उत्तरप्रदेश के कानपुर में एक युवक ने ऐसी घटना को अंजाम दिया है, जिसे सुनकर शहरवासी भी हैरान हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 27, 2020, 05:56 AM IST
  • मायके से नहीं लौट रही थी पत्नी तो पति ने की ये हरकत
  • पति ने आत्महत्या करने की भी कोशिश की
मायके से नहीं लौटी पत्नी तो पति ने की ऐसी हरकत जिसे जानकर आप रह जाएंगे दंग

लखनऊ: उत्तरप्रदेश (Uttar Pradesh) से एक हैरान करने वाली खबर आई. एक सिरफिरे व्यक्ति ने ऐसी हरकत की है जिसे सुनकर कोई भी परेशान हो जाये. दरअसल पत्नी से प्यार करने का दिखावा करने के लिए पति ने अपने शरीर को ऐसी चोट दी जो उसकी जिंदगी भी खत्म कर सकती है.

मायके से नहीं लौट रही थी पत्नी तो पति ने की ये हरकत

उल्लेखनीय है कि उत्तरप्रदेश के कानपुर में एक युवक ने ऐसी घटना को अंजाम दिया है, जिसे सुनकर शहरवासी भी हैरान हैं. इस युवक की पत्नी के कई दिनों से मायके में थी और कई बार बुलाने के बावजूद घर वापस नहीं आ रही थी. पत्नी का ये वियोग युवक से सहन नहीं हुआ और उसने अपना प्राइवेट पार्ट ब्लेड से काट डाला.  

क्लिक करें- किसानों को भड़काने वाली राजनीति का 'खुलासा'

पति ने आत्महत्या करने की भी कोशिश की

आपको बता दें कि अपने शरीर का प्राइवेट पार्ट काटने के बाद युवक ने आत्महत्या करने की भी कोशिश की. उसने आत्महत्या करने के उद्देश्य से युवक ने अपनी गर्दन पर ब्लेड से कई कट मारे और बाद में युवक को लहूलुहान हालत में देखकर परिजनों ने पुलिस को घटना की सूचना दी गयी. पुलिस ने परिजनों की मदद से युवक को हैलट अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है.

इस घटना से सभी लोग हैरान हैं. मामूली सी बात के लिए अपने आप को इतनी तकलीफ देना बेहद अज्ञानी कृत्य है जिसकी सभी निंदा कर रहे हैं. कोई भी समझदार व्यक्ति अपने शरीर को इतनी भीषण सजा नहीं दे सकता.

क्लिक करें- Corona Guideline जारी की सरकार ने, राज्यों को नाइट कर्फ्यू की अनुमति, लॉकडाउन नहीं

डेढ़ महीने से ससुराल नहीं लौटी थी पत्नी

आपको बता दें कि चकेरी थाना क्षेत्र स्थित मवैया निवासी 26 साल का युवक प्राइवेट नौकरी करता है. उसकी शादी 5 साल पहले बाराहदेवी में रहने वाली युवती से हुई थी. युवक के परिजनों ने बताया कि लगभग डेढ़ माह से बहू मायके में रह रही थी.

 जब युवक अपनी पत्नी को लेने के लिए ससुराल जाता था तो पत्नी आने से इनकार कर देती थी. इसके साथ ही वह फोन पर भी बात नहीं करती थी. बीते एक महीने से पत्नी का रवैया किसी के भी समझ में नहीं आ रहा था जिसकी वजह से युवक परेशान रहता था.

देश और दुनिया की हर एक खबर अलग नजरिए के साथ और लाइव टीवी होगा आपकी मुट्ठी में. डाउनलोड करिए ज़ी हिंदुस्तान ऐप, जो आपको हर हलचल से खबरदार रखेगा... नीचे के लिंक्स पर क्लिक करके डाउनलोड करें- Android Link - https://play.google.com/store/apps/details?id=com.zeenews.hindustan&hl=e... iOS (Apple) Link - https://apps.apple.com/mm/app/zee-hindustan/id1527717234

ट्रेंडिंग न्यूज़