शख्स को एक Kiss करना पड़ा महंगा, बन गया जिंदगीभर के लिए गूंगा

लड़ाई-झगड़े के बारे में तो बहुत कुछ सुना होगा लेकिन क्या कभी दो अजनबी के बीच सड़क पर Kiss कर जीभ काटने की घटना के बारे में सुना है. आइए जानते हैं क्या है पूरी घटना.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 23, 2021, 01:25 PM IST
  • चूम कर लिया लड़की ने लड़के से बदला
  • जीवनभर के लिए शख्स बना गूंगा
शख्स को एक Kiss करना पड़ा महंगा, बन गया जिंदगीभर के लिए गूंगा

नई दिल्ली: आपने लड़ाई-झगड़े या आपसी रंजिश की वजह से एक-दूसरे की हत्या करने के तो कई मामले सुने होंगे. लेकिन क्या कभी सिर्फ एक Kiss कर के बदला लेने के बारे में सुना है. नहीं सुना है न, आइए जानते है क्या है पूरा मामला.

दरअसल स्कॉटलैंड की राजधानी Edinburgh में एक ऐसा हादसा हुआ जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह गए. यह मामला 2019 का है जहां आम बात की तरह दो अनजान लोग के बीच सड़क पर बहसबाजी हो गई. दोनों के बीच विवाद इतना बढ़ गया कि लड़की ने लड़के की जीभ ही काट डाली.

ये भी पढ़ें-शो बंद होते ही फिर गाली गलौच पर उतरे कपिल शर्मा, देखिये वीडियो.

हालांकि इस कहानी में थोड़ा ट्विस्ट है, लड़की ने किसी हत्यार से नहीं बल्कि Kiss कर लड़के की जीभ काट उसे जीवनभर के लिए गूंगा बना दिया. दोनों एक-दूसरे को जानते नहीं थे लेकिन झगड़ा बढ़ते देख बेथानी रयान (लड़की) जेम्स मैकेंजी के करीब आ गईं और जेम्स को चूमना शुरू कर दिया.

जेम्स भी बैथानी के किस करने पर खुद को रोक नहीं पाए और चूमने लगे. चूमते-चूमते बैथानी ने अचानक से जेम्स का जीभ अपने दांतों के बीच रखकर काट दिया. और काट कर उसे बाहर की ओर थूक दिया. बेथानी ने इतने जोर से जेम्स को काटा कि वह समझ ही नहीं पाए कि हुआ क्या.

जब तक जेम्स अपने कटे हुए जीभ को खोज पाते वहां मंडरा रही एक सीगल (पक्षी) उसे लेकर उड़ गया. इस घटना के बाद जेम्स को गंभीर अवस्था में हॉस्पीटल में एडमिट करवाया गया लेकिन जीभ न मिलने की वजह से उनकी सर्जरी नहीं हो सकी. और इस हादसे के बाद जेम्स हमेश के लिए गूंगे हो गए.

ये भी पढ़ें-रॉयल दर्जा ठुकराने के बाद प्रिंस हैरी और मेगन की लाइफस्टाइल क्या होगी?.

कोर्ट में चल रहा मुकदमा
घटना के बाद जेम्स ने बैथानी के खिलाफ केस दर्ज करवाया. मामला कोर्ट में अभी भी चल रहा है जहां जेम्स ने घटना को बताया वहीं बैथानी का कहना है कि पहले उनके साथ मारपीट की गई जिसके बाद उन्होंने यह कदम उठाया. दोनों पक्षों को सुनने के बाद कोर्ट का कहना है कि ये मामला काफी सीरियस है. और इसकी सुनवाई बिना अच्छे से जांच किए बिना नहीं हो सकती, जांच के बाद जिसे भी दोषी पाया जाएगा उसे सजा दी जाएगी.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

 

 

 

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़