शो बंद होते ही फिर गाली गलौच पर उतरे कपिल शर्मा, देखिये वीडियो

एयरपोर्ट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें कपिल शर्मा कुछ पत्रकारों और फोटोग्राफर्स को गाली देते सुने जा रहे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 22, 2021, 10:36 PM IST
  • व्हीलचेयर पर दिख रहे कपिल शर्मा फोटो खींचने से बौखलाए
  • इस समय बंद है कपिल शर्मा शो
शो बंद होते ही फिर गाली गलौच पर उतरे कपिल शर्मा, देखिये वीडियो

नई दिल्ली: सफलता के साथ साथ अगर इंसान में विनम्रता नहीं आती तो उसका शीघ्र ही पतन होने लगता है. ये बात स्टार कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) पर सटीक बैठती है. जब जब उनका शो बंद होता है तब तब वो अभद्रता और बेहूदगी पर उतर आते हैं. इस समय भी उनका शो बंद चल रहा है. 

एयरपोर्ट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें कपिल शर्मा कुछ पत्रकारों और फोटोग्राफर्स को गाली देते सुने जा रहे हैं. इस शर्मनाक करतूत के लिये लोग उनकी खूब आलोचना भी कर रहे हैं. 

व्हीलचेयर पर दिख रहे कपिल शर्मा फोटो खींचने से बौखलाए  

आपको बता दें कि कॉमेड‍ियन कप‍िल शर्मा को सोमवार को एयरपोर्ट पर व्हीलचेयर पर बैठकर बाहर निकलते देखा गया. उनकी ये तस्वीरें सामने आते ही फैंस में हलचल मच गई है. लोग उनकी सेहत को लेकर हैरान हो गये. लेकिन कपिल को इसकी परवाह नहीं थी. एयर पोर्ट पर जब फोटोग्राफर्स उनकी फोटो खींचने लगे तो वे भड़क गये और वीडियो में वे गाली देते दिखे. 

 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

वीडियो में फोटोग्राफर्स कहते हैं- कप‍िल सर कैसे हैं... सर वीड‍ियो ले रहे हैं...इसके बाद कप‍िल कहते हैं- ओए पीछे हटो सारे तुम लोग. इसके बाद फोटोग्राफर्स कहते हैं- ओके सर...थैंक्यू सर. कप‍िल अपना गुस्सा दिखाते हुए आगे कहते हैं- उल्लू के पट्ठे...

कपिल को व्हीलचेयर पर देख चिंतित हैं उनके फैन

आपको बता दें कि फैंस कप‍िल की सेहत को लेकर परेशान हैं. कई लोग ट्वीट कर कप‍िल से उनकी सेहत के बारे में लगातार पूछ रहे हैं. फैंस ही नहीं बाकी लोग भी कप‍िल को व्हीलचेयर पर देखकर चिंतित हैं कि आखिर उन्हें क्या हो गया जो वे व्हील चेयर पर आ गये. एक वीड‍ियो सामने आया है जिसमें जब फोटोग्राफर्स कप‍िल की फोटो लेते हुए उनका हालचाल पूछते हैं तो कप‍िल भड़कते द‍िखे.  

ये भी पढ़ें- 'पनघट' में Janhvi Kapoor ने ढाया कहर, गाने में दिखाईं दिलकश अदाएं

ये भी पढ़ें- श्रीलंकाई क्रिकेट की बदहाली का बोझ 3 दिन भी नहीं उठा सका ये दिग्गज, दिया इस्तीफा

इस समय बंद है कपिल शर्मा शो

आपको बता दें कि देश भर में लोकप्रिय कपिल शर्मा शो इस समय बंद है. शायद इसी वजह से कपिल इतने गुस्से में हैं. इससे पहले भी जब उनका शो बंद हुआ था तब वे अपने साथियों से लड़ गये थे.. सुनील ग्रोवर और अली असगर से उनकी लड़ाई अब तक चल रही है. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़