मनरेगा के तहत हो रही थी खुदाई, अचानक बाहर आ गया जिंदा हैंडग्रैनेड

जानकारी के मुताबिक, इटावा के बकेवर थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले सिंगरौली गांव में यह घटना सामने आई है. यहां मनरेगा के तहत खुदाई का काम चल रहा था. अचानक खुदाई के दौरान जमीन में दबा यहा हैंडग्रेनेड बाहर आ गया

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 8, 2020, 06:42 PM IST
    • हैंड ग्रेनेड काफी पुराना है और उसमें जंग लगी हुई है
    • ग्रेनेड को जांच के लिए भेजा जा रहा है. ग्रेनेड की पिन अभी भी उसी में लगी हुई है.
मनरेगा के तहत हो रही थी खुदाई, अचानक बाहर आ गया जिंदा हैंडग्रैनेड

इटावाः पश्चीमी उत्तर प्रदेश में अक्सर खुदाई के दौरान खजाना मिलने की घटनाएं सामने आती रही हैं. इसके साथ ही ऐतिहासिक वस्तुओं के भी सामने आने की घटनाएं हुई हैं. लेकिन इटावा के एक गांव में बुधवार को खुदाई के दौरान एक पुराना हैंडग्रेनेड मिला. ग्रेनेड मिलने से मौके पर काम कर रहे मजदूरों में हड़कंप मच गया. सूचना पर पुलिस अफसर मौके पर पहुंचे हैं. 

मनरेगा के तहत चल रही थी खुदाई
जानकारी के मुताबिक, इटावा के बकेवर थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले सिंगरौली गांव में यह घटना सामने आई है. यहां मनरेगा के तहत खुदाई का काम चल रहा था. अचानक खुदाई के दौरान जमीन में दबा यहा हैंडग्रेनेड बाहर आ गया.

सूचना मिलने पर एसपी ग्रामीण समेत पुलिस के आलाधिकारी मौके पर जांच करने पहुंचे. अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण ने इस बारे में जानकारी दी है. 

अभी भी लगी है ग्रेनेड की पिन
बताया गया कि हैंड ग्रेनेड काफी पुराना है और उसमें जंग लगी हुई है. इटावा, भिंड, बकेवर आदि इलाके डाकू प्रभावित इलाके रहे हैं. दशक पहले तक डकैतों के समय आये दिन पुलिस और डकैतों के बीच मुठभेड़ हुआ करती थी. उसी समय किसी डकैत ने इस ग्रेनेड को जमीन में छुपा दिया होगा. ग्रेनेड को जांच के लिए भेजा जा रहा है. ग्रेनेड की पिन अभी भी उसी में लगी हुई है. 

कोरोना सिर्फ एक झलक है, बेजुबानों पर जुल्म नहीं रुका तो और फैलेंगे वायरस

एलएसी पर भारतीय वायुसेना का मिड-नाइट ऑपरेशन

ट्रेंडिंग न्यूज़