ममता राज में बीजेपी नेता की संदिग्ध हत्या

पश्चिम बंगाल में हुई है ये घटना जिसे माना जा रहा है कि ये हत्या भी हो सकती है, भाजपा नेता का फंदे पर लटकता शव मिला है..  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 13, 2020, 02:35 PM IST
    • रात को बुला ले गये थे बाइक सवार
    • हेमताबाद की दुकान में लटका मिला शव
    • माकपा से आये थे भाजपा में
ममता राज में बीजेपी नेता की संदिग्ध हत्या

नई दिल्ली.   यदि यह हत्या है तो इसमें हैरानी की कोई बात नहीं है. ममता बनर्जी शासित पश्चिम बंगाल में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं पर लगातार हमले होते रहे हैं.  और इसी सिलसिले में ये एक नई घटना मानी जा सकती है. भाजपा नेता देबेन्द्र नाथ रे हेमताबाद में अपने घर के समीप मृत पाये गये हैं.

 

रात को बुला ले गये थे बाइक सवार

जो प्रथम दृष्ट्या स्थिति दर्शित हो रही है वह भाजपा नेता की हत्या की तरफ ही संकेत कर रही है. कल 12 जुलाई रविवार की रात में भाजपा के देबेन्द्र नाथ रे को कुछ बाइक सवार घर से बुलाकर अपने साथ ले गए थे. उसके बाद आज सुबह उनके घर से लगभग एक किलोमीटर की दूरी पर स्थित एक दुकान में उनका शव लटका हुआ पाया गया है. संदिग्ध बात ये है कि राय के हाथ बंधे हुए हैं - जाहिर है कि उनके हाथ बांध कर उनको लटकाया गया है. लेकिन जिस तरह से खुला-खुला सा हाथ बांधा गया है उससे ये भी लगता है कि उनको मार करके लटकाया गया है.

हेमताबाद की दुकान में लटका मिला शव

पश्चिम बंगाल में भारतीय जनता पार्टी के लोकप्रिय नेताओं में से एक देबेन्द्र नाथ रे उत्तर दिनाजपुर जिले के हेमताबाद में रहते थे. आज 13 जुलाई सोमवार की सुबह उनका शव मिलने से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. देबेन्द्र नाथ रे का शव एक दुकान के बरामदे में फांसी लगने वाली स्थिति में रस्सी पर झूलता हुआ मिला है. प्रदेश भाजपा ने इसे इरादतन हत्या का मामला करार दिया है. 

 

माकपा से आये थे भाजपा में

प्रदेस भाजपा के अध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा कि इस घटना के बारे में सभी की स्पष्ट राय है  कि पहले उनकी हत्या की गई फिर उनका शव लटका दिया गया है. लगभग एक साल पहले ही देबेंद्र राय पिछले साल ही माकपा से भाजपा में आये थे. 2019 के आमचुनावों के बाद ही उन्होंने माकपा को छोड़ कर भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ले ली थी. 

ये भी पढ़ें. चीन-पाकिस्तान के छक्के छुड़ाने आ रही हैं 72 हजार असाल्ट राइफलें

ट्रेंडिंग न्यूज़