Daily Horoscope 17 फरवरी 2021 जानिए कैसे हैं आपके सितारे

गुप्त नवरात्रि के व्रतों का अनुष्ठान तंत्र साधना और सिद्धियों के लिए भी किया जाता है. इसके अलावा आपकी राशि आपसे क्या कह रही है, बता रहे हैं आचार्य विक्रमादित्य-

नई दिल्लीः आज माघ मास के शुक्ल पक्ष की षष्ठी तिथि है. आज 17 फरवरी 2021 और दिन बुधवार है. मंदार षष्ठी और दारिद्र हर षष्ठी व्रत और पूजन भी आज है. इसके अलावा गुप्त नवरात्र भी चल रहे हैं. इसका छठवां दिन है. माता की विशेष पूजा करने से शुभ फल प्राप्त होते हैं. गुप्त नवरात्रि के व्रतों का अनुष्ठान तंत्र साधना और सिद्धियों के लिए भी किया जाता है. इसके अलावा आपकी राशि आपसे क्या कह रही है, बता रहे हैं आचार्य विक्रमादित्य-

1 /12

आज किस्मत आपके हाथ में है. मिट्टी में भी हाथ डालेंगे तो सोना बन जाएगा. आज किस्मत के बल पर कुछ भी पा सकते हैं. आप कटु और कठोर वाणी से बचें. वरना आपके बनते काम बिगड़ सकते हैं. आज बातें कम और काम करें तो आपके लिए अच्छा रहेगा. आज तेल का उपयोग न करें. दरिद्रता पर विजय मिलेगी

2 /12

जमीन-जायदाद के सौदा करने के लिए दिन अच्छा है. आज जो भी काम करें उसमें बुद्धि और विवेक से काम करें स्वास्थ्य परेशानी उत्पन्न करेगा. स्वास्थ्य बिगड़ने के कारण परिवार में कलह और अशान्ति का वातावरण रहेगा. नमक का दान करें.

3 /12

आज मन दुविधाजनक स्थिति में रहेगा. क्या करें और क्या न करें के चक्कर में फंसे रहेगे. किसी चीज में मन नहीं लगेगा. हर काम में रुकावट आएंगी. सुबह से लेकर शाम तक हर काम में बाधा आएंगी. जिससे आप परेशान रहेंगे. मदार के पुष्पों से शिव की आराधना करें.

4 /12

आज आप अच्छी योजनाए बनाएंगे. लेकिन आलस्य के कारण कार्य पूर्ण होने में बाधा आ सकती है. शाम से पहले धन लाभ के योग हैं. देर शाम शत्रु परास्त होंगे. सुबह से चल रही परेशानी शाम तक हल हो जाएगी. आज दारिद्र हर षष्ठि है. एक कटोरे घी का दान करें.

5 /12

क्रोध से धन की हानि हो सकती है. बनते सौदे बिगड़ सकते हैं. ग्राहक भाग सकते हैं सिर दर्द से परेशान रहेंगे. फालतू तनाव लेने से बचें. किसी वाद-विवाद में आज के दिन न पड़ें. सूर्य को मदार के पुष्प से युक्त जल से अर्घ्य दें.

6 /12

आज सावधान रहें वरना नुकसान हो सकता है. आज खुद की हिफाजत करें. ग्रहों का योग नुकसान के प्रबल योग बना रहा है. जीवन साथी आपके लिए बेहद लकी है. फालतू बहस से बचें वरना हानि होने की संभावना है. उनकी वजह से आपको आज हर काम में सफलता मिलेगी. उधार धन न दें.

7 /12

आज खांसी-जुखाम से परेशान रहेंगे. धन के मामले में दिन सामान्य रहेगा. अपनी तबीयत का ध्यान रखें. यात्रा करने में सावधानी बरतें. आज यात्रा करने से कोई बड़ी दुर्घटना घट सकती हैं. आज वाहन के प्रयोग से बचें.

8 /12

आज शाम तक कोई महत्वपूर्ण काम न करें. जो भी महत्वपूर्ण काम आज करना चाहते हैं. उन्हें शाम के बाद करें. सभी रुके हुए काम पूरे कर पाएंगे. आज मन बेचैन रहेगा. अशान्त स्वभाव के कारण परेशान रहेंगे. अपनी बुद्धि से मन पर काबू पाने का प्रयास करें. नमक का दान करें

9 /12

आज आपका भाग्य प्रबल है. किस्मत चार चांद लगाने को तैयार है. फिर भी आखिरी समय में गाड़ी अटक सकती है. प्रयास जारी रखें. माता-पिता के आशीर्वाद से बिगड़े काम बनेंगे. आज हर काम में उनका सहयोग लें तभी सफलता का मुंह देख पाएंगे. एक कटोरे दूध का दान करें.

10 /12

आज लोग खुलकर आपका साथ देंगे. सहयोग का पूरा लाभ उठाने का प्रयास करें. कार्य सफल होने के योग हैं. अंजान लोगों से सावधान रहें. लोग आज आप पर नजर बनाए रखेंगे. इसलिए सावधान रहकर कार्य करें. हरी सब्जियों का दान करें.

11 /12

आज दोस्तों से परेशान रहेंगे. गलत संगत आज आपके लिए दिक्कत की वजह बन सकती है. अच्छे और सफल मित्रों की संगत से लाभ होगा. खर्चें बढ़ने के योग हैं. आज किसी सरप्राइज पार्टी पर पैसे खर्च करने पड़ सकते हैं. चावल का दान करें.

12 /12

आज बिजनेस में घाटे की वजह से तनाव में रहेंगे. आज का दिन आपके लिए चुनौतियां भरा साबित होगा. अकेले न रहें. परिवार के साथ समय बिताएं तो अच्छा रहेगा. घर में किसी की सेहत बिगड़ सकती है. आपके घर में आज हेल्थ प्राब्लम रहेगी, लेकिन करियर को लेकर आज किसी कंपनी से कॉल आ सकता है जिससे मन प्रसन्न रहेगा. चीनी का दान करें.