Miss Universe: किसान परिवार से ताल्लुक रखती हैं एडलिन, जानिए निजी जिंदगी से जुड़े रोचक बातें

फ्लोरिडा में आयोजित मिस यूनिवर्स 2020 (Miss Universe 2020) का ताज एंड्रिया मेजा (Andrea Meza) ने अपने नाम कर लिया है. वहीं भारत का प्रतिनिधित्व ऐडलिन कैसलीनो (Adline Castelino) ने किया. 

1 /5

69वीं अंतरराष्ट्रीय प्रतियोगिता मिस यूनिवर्स (Miss Universe) का खिताब  मैक्सिको की एंड्रिया मेजा (Andrea Meza) ने अपने नाम कर लिया है. इस पूरे इवेंट का आयोजन फ्लोरिडा में किया गया था, जहां पूर्व मिस यूनिवर्स जोजिबिनी तुंजी (Zozibini Tunzi) ने एंड्रिया को जीत का ताज पहनाया. वहीं मिस इंडिया एडलाइन कैस्टेलिनो इस ताज से बस कुछ कदम दूर रह गईं. मिस यूनिवर्स (Miss Universe) का ताज ना जितने के कारण एडलाइन के फैंस काफी उदास हैं.

2 /5

जहां एक ओर एंड्रिया यहां सभी को मात देकर मिस यूनिवर्स बनीं, वहीं ब्राजील की जूलिया गामा (Julia Gama) फर्स्ट रनरअप बनी. इनके अलावा पेरू की Janick Maceta सेकंड रनरअप, भारत की एडलिन कैस्टेलिनो (Adline Castelino) थर्ड रनरअप और डोमिनिकन रिपब्लिक की Kimberly Perez फोर्थ रनरअप रहीं. 

3 /5

एडलाइन कैस्टेलिनो ने टॉप 5 में अपने लिए जगह बनाईं, लेकिन उनके फैंस को भरोसा था कि वे ही मिस यूनिवर्स (Miss Universe) बनेंगी. हालांकि ऐसा नहीं हो पाया. एडलाइन कैस्टेलिनो (Adline Castelino) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के बीच बोल्ड और हॉट तस्वीरें साझा करती हैं.

4 /5

एडलाइन कैस्टेलिनो (Adline Castelino) को सोशल मीडिया पर साइट पर करोड़ों लोग फॉलो करते हैं. खूबसूरती और हॉटनेस के मामले में एडलाइन किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं हैं. इस समय उनकी फोटोज सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. बता दें कि एडलाइन कैस्टेलिनो (Adline Castelino) ने LIVA Miss Diva 2020 कॉन्टेस्ट जीत कर ताज आपने नाम किया था. ऐडलिन 22 साल की मॉडल हैं और कई ब्यूटी पेंजेंट्स का हिस्सा भी रही हैं. 

5 /5

एडलाइन कैस्टेलिनो (Adline Castelino) का जन्म कुवैत में हुआ था. वह महज 15 साल की उम्र में भारत आ गई थी. और हमेशा-हमेशा के लिए यहीं बस गईं. एडलाइन मूल रूप से भारत के कर्नाटक के उदयवरा से है और वे एक किसान परिवार से आती हैं. ऐडलिन कैस्टेलिनो (Adline Castelino) किसानों की आजीविका के लिए काम करने वाले कल्याणकारी संगठन 'विकास सहयोग प्रतिष्ठान' के साथ काम करती हैं और पीसीओएस फ्री इंडिया कैंपेन का चेहरा भी हैं. इसके अलावा ऐडलिन महिलाओं और LGBT समुदाय के लिए भी काम करती हैं. भले ही एडलाइन मिस यूनिवर्स (Miss Universe) ना बन पाई हो, लेकिन उन्होंने भारतियों का दिल जीत लिया.