स्त्री 2 फेम Shraddha Kapoor के घर के सामने फेल हैं कई सुपरस्टार्स के आलीशान बंगले, तस्वीरें देख आप भी बोल देंगे वाह!

Shraddha Kapoor : श्रद्धा कपूर मुंबई के सबसे पॉश इलाकों में रहती हैं. इनके घर के आगे बड़े-बड़े सुपरस्टार्स के घर भी फीके पड़ जाते हैं. अक्सर एक्ट्रेस अपने घर के साथ फोटो शेयर करती रहती हैं. आज हम आपके उनके घर की एक झलक दिखाने वाले हैं....

Stree 2 : बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर की फिल्म आशिकी 2' की सक्सेस के बाद एक्ट्रेस ने एक विलेन, एबीसीडी 2, बागी, स्त्री, हैदर छिछोरे, साहो, तू झूठी मैं मक्कार जैसी कई हिट फिल्में की हैं. इन दिनों उनकी हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'Stree 2' बॉक्स ऑफिस पर गदर काट रही है. 

 

1 /9

श्रद्धा कपूर इतनी अमीर होते हुए भी काफी सादगी के साथ रहती हैं. आपको बता दें, कि श्रद्धा मुंबई के सबसे पॉश इलाकों में से एक जुहू में समुद्र किनारे एक आलीशान घर में अपने परिवार के साथ रहती हैं. साथ ही उनके घर की कीमत 60 से 70 करोड़ रुपये के करीब हैं.   

2 /9

श्रद्धा कपूर के घर के आगे अच्छे-अच्छे सुपरस्टार्स के बंगले भी फेल हैं. इतना ही नहीं श्रद्धा कपूर का घर मार्डन होने के साथ-साथ पारंपरिक भी है.   

3 /9

अक्सर श्रद्धा कपूर अपने सोशल मीडिया पर घर की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. उनके घर में एक बड़ा सा लिविंग रूम है, जहां ऑफ व्हाइट रंग के सोफे और रंग बिरंगे कुशन रखे गए हैं. साथ ही दीवारों को पेटिंग्स और शोकेश से सजाया गया है.

4 /9

 श्रद्धा कपूर को अक्सर पूजा करते देखा जाता है, उनका पूजा घर लिविंग रूम से सटा हुआ है. तस्वीरों में देखा जा सकता है, कि मंदिर को कई तरह के फूलों से सजाया गया है.

5 /9

इतना ही नहीं श्रद्धा कपूर के घर में बड़ा सा बगीचा भी है, जहां कई सारे पेड़ पौधों के बीच सीटिंग एरिया भी बना हुआ है.   

6 /9

श्रद्धा कपूर के घर में लाइब्रेरी और सुंदर सी बालकनी है, जहां से समुद्र का शानदार नजारा दिखाई देता है. जिसके साथ अक्सर श्रद्धा कपूर फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. 

7 /9

अब हाल ही में श्रद्धा कपूर की 'स्त्री 2' साल 2024 की सबसे कमाऊ फिल्म बन गई है. दुनियाभर में इस फिल्म ने 456 करोड़ रुपये का ताबड़तोड़ बिजनेस कर लिया है.   

8 /9

इसी बीच श्रद्धा कपूर के फॉलोअर्स में इजाफा होते हुए देखा गया है. अब उनके इंस्टा पर भी 91 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हो गए हैं.

9 /9

Disclaimer यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee bharat इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर ले लें.