बांग्ला ब्यूटी Nusrat Jahan ने बढ़ाया इंटरनेट का temperature, वायरल हुई फोटोज

नुसरत जहां (Nusrat Jahan) बंगाली फिल्मों की एक पॉपुलर एक्ट्रेस व मॉडल है. नुसरत जब भी सोशल मीडिया पर अपनी कोई तस्वीर या वी़डियो शेयर करती हैं वह तुरंत वायरल हो जाती है और इसकी वजह है उनकी एक बड़ी फैन फॉलोइंग. इसके साथ ही नुसरत राजनीति का एक उभरता हुआ चेहरा है. नुसरत जहां ने साल 2019 में हुए लोकसभा चुनाव में तृणमूल कांग्रेस (TMC) के टिकट पर बशीरहाट सीट से चुनाव लड़ा और जीत दर्ज की.

1 /5

नुसरत जहां (Nusrat Jahan) एक भारतीय अभिनेत्री और मॉडल हैं. इसके साथ ही राजनीति में भी नाम बना रही हैं. 2019 के लोकसभा चुनाव में नुसरत ने TMC का हाथ थाम नुसरत ने चुनाव लड़ा और जीत दर्ज की.

2 /5

नुसरत जहां (Nusrat Jahan) की सोशल मीडिया पर बड़ी फैन फॉलोइंग है और उन्हें पूरे बंगाल में स्टाइल डीवा के तौर पर भी देखा जाता है. नुसरत के लुक्स पर लोगों का खूब ध्यान रहता है और यही वजह है वह जब भी अपनी कोई तस्वीर शेयर करती हैं वह तुरंत वायरल हो जाती है.

3 /5

नुसरत जहां (Nusrat Jahan) ने हालही में sky blue semi-formal blazer में अपनी तस्वीरें शेयर की जिसे काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है. नुसरत का यह बोल्ड फोटोशूट उनके फैन्स को पसंद आ रहा है.

4 /5

2019 में नुसरत (Nusrat Jahan) ने खूब सुर्खियां बटोरी जब उन्होंने 19 जून को बिजनेसमैन निखिल जैन से शादी की थी. 

5 /5

नुसरत जहां (Nusrat Jahan) ने 2010 में मिस कोलकाता फेयर-वन ब्यूटी कांटेस्ट जीतने के बाद अपना मॉडलिंग करियर शुरू किया. नुसरत ने जीत के साथ फिल्म 'शोत्रू' फिल्म से अपने करियर की शुरुआत की.