"चिराग पासवान नहीं हैं रामविलास पासवान के असली वारिस"

बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर बिहार में जबरदस्त उठापटक का दौर चल रहा है, इस बीच रामविलास पासवान के दामाद ने बड़ा खुलासा करते हुए ये दावा किया है कि रामविलास पासवान के असली वारिस चिराग पासवान नहीं हैं..

"चिराग पासवान नहीं हैं रामविलास पासवान के असली वारिस"

पटना: बिहार में विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीति में जबरदस्त घमासान देखा जा रहा है. चिराग पासवान अपने पत्ते खोलने के लिए तैयार नहीं हैं, लेकिन इस बीच चिराग के "जीजा" ने ही उनकी मुसीबत बढ़ा दी है. रामविलास पासवान के दामाद साधु पासवान ने चिराग पसवन की पोल खोलने का दावा किया है.

चिराग पासवान के वारिस होने पर सवाल

साधु पासवान ने चिराग के रामविलास पासवान के वारिश होने पर भी खड़े कर सवाल दिए हैं. उन्होंने चिराग पासवान को लेकर ये कह दिया है कि वो नकली वारिस हैं. रामविलास पासवान की असली वारिश मेरी पत्नी आशा पासवान और मेरी सास राजकुमारी देवी हैं.

रामविलास पासवान के दामाद के बड़े आरोप

आरोप नंबर 1. रामविलास पासवान के वारिश नहीं है चिराग

आरोप नंबर 2. रामविलास पासवान के असली वारिश आशा पासवान, राजकुमारी देवी

आरोप नंबर 3. रामविलास पासवान का तलाक नहीं हुआ

आरोप नंबर 4. रामविलास पासवान 10 साल और जिंदा रहते मौत के पीछे साजिश का शक

आरोप नंबर 5. चिराग पासवान दलित आरक्षण के विरोधी हैं

आरोप नंबर 6. चिराग पासवान फर्स्ट बिहारी का झूठा दावा करते हैं

आरोप नंबर 7. चिराग पासवान बिहार के लिए साइबेरियन पक्षी हैं

साधु पासवान के ये दावा किया है कि रामविलास पासवान का तलाक नहीं हुआ है. राजकुमारी देवी ही उनकी पत्नी हैं. उन्होंने कहा, "मैं रामविलास पासवान के डिवोर्स मामले की जांच की मांग करता हूं. सच क्या है सबके सामने आ जायेगा."

रामविलास पासवान की मौत के पीछे साजिश

साधु पासवान ने कहा कि "रामविलास पासवान अभी 10 साल और ज़िंदा रहते, लेकिन अचानक चले गए. उनकी मृत्यु के पीछे कुछ न कुछ साजिश जरूर है. हमें उनसे मिलने नहीं दिया गया. आखिरी समय मे भी उनका चेहरा हम नहीं देख पाए."

रामविलास पासवान के दामाद ने कहा कि "चिराग कहते हैं कि वो नरेंद्र मोदी के हनुमान हैं, सीना चीरने पर नरेंद्र मोदी दिखेंगे. चिराग पासवान के सीने में पिता रामविलास की तस्वीर की बजाय नरेंद्र मोदी की तस्वीर है. इससे बड़ा मजाक क्या हो सकता है, एक बेटे के दिल पिता की जगह दूसरे की तस्वीर कैसे हो सकती है. मेरे दिल मे रामविलास पासवान की भी तस्वीर है और बाबा साहेब की भी तस्वीर है."

साधु ने ये भी कहा कि "दलितों की राजनीति करने वाले चिराग दलित आरक्षण खत्म करने की बात करते हैं. चिराग बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट की बात करते हैं, लेकिन चिराग बिहार में रहते कहां हैं. चिराग साइबेरियन पक्षी हैं. चुनाव के वक़्त ही बिहार आते हैं. मैं पासवान समाज से अपील करूंगा. चिराग के झांसे में न आएं, चिराग आपके नहीं हो सकते, वो दिल्ली निवासी हैं."

देश और दुनिया की हर एक खबर अलग नजरिए के साथ और लाइव टीवी होगा आपकी मुट्ठी में. डाउनलोड करिए ज़ी हिंदुस्तान ऐप, जो आपको हर हलचल से खबरदार रखेगा... नीचे के लिंक्स पर क्लिक करके डाउनलोड करें-

Android Link - https://play.google.com/store/apps/details?id=com.zeenews.hindustan&hl=en_IN

iOS (Apple) Link - https://apps.apple.com/mm/app/zee-hindustan/id1527717234