Bihar Politics: तेजस्वी यादव और नीतीश की जुबानी लड़ाई में BJP की एंट्री

लालू यादव द्वारा नीतीश सरकार तोड़ने की कोशिश करने के बाद उबाल और बढ़ गया. स्पीकर चुनाव में NDA उम्मीदवार की जीत होने से तेजस्वी यादव बौखला गए और उन्होंने वर्षों पुराने हत्या के मुकदमे का जिक्र करके नीतीश को विचलित कर दिया.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 28, 2020, 02:49 PM IST
  • BJP ने तेजस्वी को लिया आड़े हाथ
  • JDU ने बताया अनपढ़ नेता
  • नीतीश का गुस्सा सातवें आसमान पर
Bihar Politics: तेजस्वी यादव और नीतीश की जुबानी लड़ाई में BJP की एंट्री

पटना: बिहार में विधानसभा चुनाव के दौरान शुरू नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव के बीच तकरार अब तक खत्म नहीं हुई है. दोनों नेता एक दूसरे पर जमकर बरस रहे हैं. लालू यादव द्वारा नीतीश सरकार तोड़ने की कोशिश करने के बाद उबाल और बढ़ गया. स्पीकर चुनाव में NDA उम्मीदवार की जीत होने से तेजस्वी यादव बौखला गए और उन्होंने वर्षों पुराने हत्या के मुकदमे का जिक्र करके नीतीश को विचलित कर दिया.

BJP ने तेजस्वी को लिया आड़े हाथ

शुक्रवार को सदन में तेजस्वी ने सीएम पर हमला बोलते हुए कहा था कि मुख्यमंत्री पर हत्या का आरोप लगा है. साथ ही तेजस्वी ने नीतीश के ऊपर कॉन्टेंट चोरी के मामले में उन पर लगे 25 हजार रुपये जुर्माने का भी जिक्र करते उन्हें घेरा. इस पर भाजपा ने उन्हें मर्यादित आचरण करने की नसीहत दे डाली. BJP ने कहा कि मुख्यमंत्री न बन पाने का दर्द तेजस्वी यादव का अब तक दूर नहीं हुआ है.

क्लिक करें- Railway के कर्मचारियों के लिए खुशखबरी, मोदी सरकार देने जा रही शानदार तोहफा

JDU ने बताया अनपढ़ नेता

जेडीयू नेता अभिषेक झा ने कहा कि एक नॉन मैट्रिक, चार्ज शीटेड नेता से और क्या अपेक्षा की जा सकती है? तेजस्वी यादव को एक बात ज़रूर याद रखनी चाहिए, जितनी उनकी उम्र नहीं है, उससे कहीं अधिक नीतीश कुमार (Nitish Kumar) का सामाजिक और राजनीतिक जीवन है. विधानसभा की एक गरिमा होती है और इसका ध्यान तेजस्वी यादव रखें.

नीतीश का गुस्सा सातवें आसमान पर

तेजस्वी यादव आरोपों को सुनकर नीतीश कुमार का गुस्सा सातवें आसमान पर चढ़ गया. उन्होंने गुस्से में कहा कि यह बकवास कर रहा है. इसकी जांच कराई जाए. बड़े भाई सामान दोस्त का बेटा है. इसलिए हम सुनते रहते हैं, लेकिन यह कुछ भी बोल देता है. ये झूठ बोल रहा है. इसको नेता प्रतिपक्ष कौन बनाया, इसको डिप्टी सीएम किसने बनाया है. इस पर जब आरोप लगा तो मैंने कहा कि एक्सप्लेन करो जब नहीं किया तो मैंने इसको छांट दिया.

देश और दुनिया की हर एक खबर अलग नजरिए के साथ और लाइव टीवी होगा आपकी मुट्ठी में. डाउनलोड करिए ज़ी हिंदुस्तान ऐप, जो आपको हर हलचल से खबरदार रखेगा... नीचे के लिंक्स पर क्लिक करके डाउनलोड करें- Android Link - https://play.google.com/store/apps/details?id=com.zeenews.hindustan&hl=e... iOS (Apple) Link - https://apps.apple.com/mm/app/zee-hindustan/id1527717234

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़