मंत्रिमंडल विस्तार पर सिंधिया: 'जिनकी कुर्सी गयी है उन्हें आज मिर्च लग गयी'

बहु प्रतीक्षित शिवराज सिंह चौहान सरकार का आज मंत्रिमंडल विस्तार हो गया है. इसमें ज्योतिरादित्य सिंधिया के समर्थक विधायकों को भी मौका मिला है. शपथ ग्रहण समारोह के बाद सिंधिया की पहली प्रतिक्रिया सामने आई है.  

मंत्रिमंडल विस्तार पर सिंधिया: 'जिनकी कुर्सी गयी है उन्हें आज मिर्च लग गयी'

भोपाल: मध्यप्रदेश से कमलनाथ की सत्ता को ध्वस्त करके भाजपा को सत्ता दिलाने वाले ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस को आड़े हाथों लिया है. उन्होंने कहा कि कमलनाथ और दिग्विजय सिंह को सेवा से लेना देना नहीं है. उन्हें तो बस इस बात की मिर्ची लग रही है कि कुर्सी चली गई. सिंधिया ने सभी नये मंत्रियो को शुभकामनाएं दी हैं और जनसेवा में लगने की सलाह दी है.

शिवराज सिंह चौहान को बताया टाइगर

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने शिवराज सिंह चौहान को टाइगर कह कर संबोधित किया. उन्होंने मुख्यमंत्री शिवराज की सराहना करते हुए कहा कि  मैं बता दूं कि टाइगर अभी जिंदा है. अपने समर्थकों को कैबिनेट में शामिल करवाने पर ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि जितने भी मंत्री हों, ये नंबर का गेम नहीं बल्कि सेवा का गेम है.

सभी नये मंत्रियों को दी शुभकामनाएं

कांग्रेस छोड़कर भाजपा में आये ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ट्वीट करके लिखा कि मंत्रिमंडल में शामिल हुए सभी नए मंत्रियों को बधाई. उन्होंने लिखा है कि मुझे विश्वास है कि प्रदेश की तरक्की और विकास के लिए आप सब प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के मार्गदर्शन में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के साथ कंधे से कंधा मिला कर कार्य करेंगे.

ये भी पढ़ें- कोरोना के बीच दिल्लीवालों को राहत, सीएम केजरीवाल ने किया प्लाज्मा बैंक का उद्घाटन

आपको बता दें कि शिवराज कैबिनेट आज विस्तार हुआ है. आज 28 नए मंत्रियों ने पद और गोपनीयता की शपथ ली है. 20 कैबिनेट मंत्री और 8 राज्य मंत्री बनाए गए हैं.