महाराष्ट्र भाजपा अध्यक्ष का बड़ा बयान, 'शिवसेना से मिलकर सरकार बना सकते हैं लेकिन.......

महाराष्ट्र भाजपा के अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल के एक बयान से पूरे राज्य की राजनीति में अचानक से हड़कम्प मच गया. उन्होंने शिवसेना के साथ हाथ मिलाकर सरकार बनाने की बात कही.

महाराष्ट्र भाजपा अध्यक्ष का बड़ा बयान, 'शिवसेना से मिलकर सरकार बना सकते हैं लेकिन.......

मुंबई: महाराष्ट्र में शिवसेना, कांग्रेस और एनसीपी गठबंधन की महाविकासआघाड़ी सरकार चल रही है जिसमें उद्धव ठाकरे मुख्यमंत्री और अजित पवार उपमुख्यमंत्री हैं. भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल ने बड़ा बयान देकर एनसीपी और कांग्रेस की धड़कनें तेज कर दीं. उन्होंने कहा कि अगर जरूरत पड़ी तो शिवसेना के साथ भाजपा सरकार बनाने को तैयार है.

केवल सरकार बनाने के लिए शिवसेना के साथ आना मंजूर- चंद्रकांत पाटिल

महाराष्ट्र में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल ने कहा कि शिवसेना से हाथ मिलाने के लिए बीजेपी तैयार है. हालांकि, पाटिल ने कहा कि हम केवल सरकार बनाने के लिए शिवसेना के साथ हाथ मिला सकते हैं. उन्होंने कहा कि अगर हम सत्ता में वापस आते हैं और शिवसेना के साथ गठबंधन करते हैं, तो इसका मतलब नहीं है कि हम उनके साथ चुनाव लड़ेंगे. हम महाराष्ट्र में अकेले चुनाव लड़ेंगे.

क्लिक करें- राजस्थान: गुस्से में मायावती, 'गहलोत सरकार के खिलाफ वोट करें बसपा विधायक'

कुर्सी के लिए भाजपा को छोड़कर कांग्रेस के साथ चली गयी थी शिवसेना

शिवसेना और बीजेपी का 25 साल का साथ उस वक्त टूटा, जबकि उद्धव ठाकरे ने कांग्रेस और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) से हाथ मिला लिया और महाराष्ट्र में महा विकास अघाड़ी की सरकार बनाई. शिवसेना और बीजेपी के बीच मुख्यमंत्री के पद को लेकर रार था. भाजपा भी शिवसेना के आगे नहीं झुकी क्योंकि भाजपा को देवेंद्र फडणवीस के नेतृत्व में स्पष्ट बहुमत था.