कांग्रेस पर बरसे केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल, राहुल गांधी को बताया देश लूटने वाला

केंद्रीय रेल मंत्री पीयूष गोयल ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी को जमकर निशाने पर लिया. उन्होंने राहुल गांधी की बेतुकी बयानबाजी के जवाब में उन्हें देश का लुटेरा करार दिया.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 25, 2020, 06:45 PM IST
    • कांग्रेस पर बरसे केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल
    • पीयूष गोयल ने राहुल गांधी को बताया देश लूटने वाला
कांग्रेस पर बरसे केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल, राहुल गांधी को बताया देश लूटने वाला

नई दिल्ली: कांग्रेस नेता राहुल गांधी इस समय केंद्र सरकार पर हमलावर है. रोज रोज वे नए विषय उठाकर मोदी सरकार को निशाने पर लेने की कोशिश करते हैं लेकिन उनकी कोई न  कोई गलती उन्हें शर्मिंदा कर देती है. कुछ अखबारों और न्यूज़ चैनलों की रिपोर्ट को आधार बनाकर राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर मजदूरों से भी पैसे कमाने का आरोप लगाया था. इस पर रेल मंत्री पीयूष गोयल ने उन्हें जमकर निशाने पर लिया.

पीयूष गोयल ने राहुल गांधी को बताया देश लूटने वाला

रेलमंत्री पीयूष गोयल ने राहुल के बेतुके और तथ्यहीन बयानों पर उन्हें जमकर लताड़ लगाई. पीयूष गोयल ने एक ट्वीट में लिखा है, देश को लूटने वाले ही सब्सिडी को मुनाफा बता सकते हैं. रेलवे ने राज्य सरकारों से ली गई राशि से कहीं अधिक पैसा श्रमिक ट्रेनों को चलाने में लगाया. अब लोग पूछ रहे हैं कि सोनिया जी के टिकट के पैसे देने के वादे का क्या हुआ?

राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर लगाया था गंभीर आरोप

कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर आरोप लगाया था कि उनके रेल मंत्रालय ने लॉकडाउन के समय मजदूरों को घर भेजने के बहाने बहुत अधिक लाभ श्रमिक ट्रेनों के माध्यम से कमाया.

क्लिक करें- सीएम योगी ने किये रामलला के दर्शन, 4 और 5 अगस्त को अयोध्या में होगा दीपोत्सव

राहुल गांधी ने एक ट्वीट में केंद्र की मोदी सरकार पर आपदा में भी मुनाफा कमाने का आरोप लगाया था. राहुल गांधी ने एक ट्वीट किया जिस पर काफी चर्चा हो रही है. राहुल गांधी ने ट्वीट में लिखा कि बीमारी के ‘बादल’ छाए हैं, लोग मुसीबत में हैं, मोदी सरकार के मंत्रालय इसमें भी बेनिफ़िट ले सकते हैं.

ट्रेंडिंग न्यूज़