भारत की "बेवफा महबूबा" की ज़हरीली जुबान पर ताला कब?

अनुच्छेद 370 की आड़ में देश विरोधी बातें करने वालों की गंदी करतूत बार-बार देखने को मिल रही है. इस बीच महबूबा मुफ्ती ने एक बार फिर अपनी ज़हरीली ज़ुबान से पाकिस्तान पसंद बात की है..

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 7, 2020, 07:37 PM IST
  • महबूबा को आतंक पसंद है!
  • कुकर बम के विस्फोट की धमकी
  • महबूबा के बदज़ुबानी की हद पार
भारत की "बेवफा महबूबा" की ज़हरीली जुबान पर ताला कब?

नई दिल्ली: कश्मीर में अनुच्छेद 370 की दोबारा बहाली करने की कोशिश में जुटी महबूबा मुफ्ती की बदजुबानी का सिलसिला जारी है. अपनी जुबान से ज़हरीली बयानबाजी करने वाली महबूबा मुफ्ती ने इशारों-इशारों में भारत को बड़ी धमकी दे दी.

महबूबा मुफ्ती का केन्द्र पर निशाना

जम्मू कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने केंद्र की मोदी सरकार पर हमला करते हुए एक बार फिर विवादित बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि 'जम्मू-कश्मीर में प्रेशर कुकर जैसे हालात पैदा कर दिए हैं.' पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) की प्रमुख और जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने अनुच्छेद 370 को निरस्त किए जाने को लेकर केन्द्र पर एक बार फिर निशाना साधा है.

महबूबा ने कहा कि लोगों की आवाज को दबाकर जम्मू कश्मीर में एक ‘प्रेशर कुकर’ जैसी स्थिति बनाई गई थी. जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि एक समय आएगा जब केंद्र लोगों से हाथ जोड़कर पूछेगा कि वे तत्कालीन राज्य के विशेष दर्जे की बहाली के अलावा और क्या चाहते हैं? मुफ्ती ने हिरासत से अपनी रिहाई के बाद अपने पहले सार्वजनिक कार्यक्रम में कहा, ‘उन्होंने (केंद्र) लोगों की आवाज को दबा दिया है और उन्हें बात करने की अनुमति नहीं दे रहे हैं. यह एक प्रेशर कुकर की तरह है.

महबूबा की एक और धमकी

महबूबा ने कहा कि उन्होंने ऐसा माहौल बनाया है, लेकिन जब प्रेशर कुकर में विस्फोट होता है तो यह पूरे घर को जला देता है. एक समय आएगा जब सरकार हाथ जोड़कर लोगों के सामने खड़ी होगी.

महबूबा गुपकार गठबंधन घोषणा पत्र (पीसीजीडी) की शनिवार को होने वाली बैठक में भाग लेने पहुंची. मुफ्ती ने कहा कि पीडीपी मौजूदा स्थिति में मूकदर्शक नहीं बनी रहेगी और जब तक अनुच्छेद 370 बहाल नहीं हो जाता तब तक चुप नहीं बैठेगी. पार्टी मुख्यालय में पीडीपी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा, ‘एक समय आएगा जब नई दिल्ली की सरकार हाथ जोड़कर (कश्मीर के लोगों से) पूछेगी कि विशेष दर्जे की बहाली के अलावा और क्या चाहते हैं.’

महबूबा मुफ्ती ने 370 पर पाकिस्तान की भाषा बोलते हुए कहा है कि केंद्र सरकार ने जम्मू-कश्मीर में प्रेशर कुकर जैसे हालात पैदा कर दिए हैं. प्रेशर कुकर में जब विस्फोट होता है तो ये पूरे घर को जला देता है. ऐसे में सवाल ये कि जो भारत में रहकर देश को जलाने की धमकी क्यों दे उसे बर्दाश्त क्यों करें हम?

सवाल नंबर 1). हिंदुस्तान में बैठे देशविरोधियों को देशनिकाला कब?

सवाल नंबर 2). पाक पसंद गैंग गुपकार पर 'अंतिम प्रहार' कब?

सवाल नंबर 3). भारत की "बेवफा महबूबा" की जुबान पर ताला कब?

देश और दुनिया की हर एक खबर अलग नजरिए के साथ और लाइव टीवी होगा आपकी मुट्ठी में. डाउनलोड करिए ज़ी हिंदुस्तान ऐप, जो आपको हर हलचल से खबरदार रखेगा... नीचे के लिंक्स पर क्लिक करके डाउनलोड करें-

Android Link - https://play.google.com/store/apps/details?id=com.zeenews.hindustan&hl=en_IN

iOS (Apple) Link - https://apps.apple.com/mm/app/zee-hindustan/id1527717234

ट्रेंडिंग न्यूज़