Anupamaa 14 June Spoiler: अनुपमा ने धरा रौद्र रूप, अनुज करेगा गुलाटी की जमकर पिटाई

Anupamaa 14 June Episode Spoiler: 'अनुपमा' की कहानी में इन दिनों जबरदस्त ड्रामा देखने को मिल रहा है. अब शुक्रवार के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अनुपमा को आखिरकार गुलाटी के सच का पता चल जाएगा.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Jun 14, 2024, 05:07 PM IST
    • गुलाटी का सच आएगा सामने
    • अनुज करेगा गुलाटी का पिटाई
Anupamaa 14 June Spoiler: अनुपमा ने धरा रौद्र रूप, अनुज करेगा गुलाटी की जमकर पिटाई

Anupamaa 14 June Episode Spoiler: 'अनुपमा' की कहानी में पिछले एपिसोड में हमने देखा कि डिम्पी और टीटू की शादी का फंक्शन चल रहा होता है. तभी वहां, पुलिस आती है और डिम्पी पर चोरी का आरोप लगाती है, जिसके बाद हर किसी के चेहरे का रंग उड़ जाता है. अब शुक्रवार की कहानी में दिखाया जाएगा कि पुलिस के यूनिफॉर्म में वह कलाकार होंगे और कहेंगे कि डिम्पी ने टीटू की नींद, चैन चुराया है. ऐसे में सभी चैन की सांस लेते हैं.

काव्या देगी वनराज को छटका 

14 जून 2024 के एपिसोड में आगे दिखाया जाएगा कि टीटू बाइक पर हीरो की तरह एंट्री लेगा और डिम्पी के साथ शानदार परफॉर्मेंस पेश करेगा. इसके बाद अनुपमा केक के साथ काव्या और वनराज को शादी की सालगिराह विश करेगी. इस दौरान वनराज, काव्या से माफी मांगेगा कि वो अपनी वेडिंग एनिवर्सरी भूल गया. ऐसे में काव्या उसे एक गिफ्ट देते हुए कहेगी कि उन दोनों का रिश्ता अब खत्म हो गया है.

राहुल कबूल करेगा साजिश

दूसरी ओर अनुपमा फंक्शन के बीच राहुल के पास जाएगी और उसे गुलाटी के साथ काम करने का कारण पूछेगी. वहीं, राहुल एक इमोशनल कहानी सुना देगा. वहीं, वह गुलाटी के पास जाकर कहेगा कि उसे क्यों नहीं बताया गया कि इस पार्टी में अनुपमा भी होगी. ऐसे में गुलाटी उसे नीचा दिखाने लगेगा, लेकिन राहुल भी कहेगा कि उसी के कहने पर उसने अनुपमा के खाने में कॉकरोच मिलाकर उसको बदनाम किया है.

अनुपमा को धक्का देगा गुलाटी

तोषू छिपकर दोनों की सारी बातें सुन लेगा. गुलाटी की नजर उस पर पड़ेगी तोषू उसे धमकी देगा, लेकिन गुलाटी इसे अमेरिका में नौकरी औ ज्यादा सैलरी का लालच देने लगेगा. इस बीच  अनुपमा उसे गाल पर एक जोरदार थप्पड़ मारकर गिरा देगी और अपना रौद्र रूप दिखाते हुए उसे मारने लगेगी. ऐसे में गुलाटी इसे जोर से धक्का देगा. अनुपमा गिरने वाली होगा, तभी अनुज आकर उसे बचा लेगा.

गुलाटी को पीटेगा अनुज

इसके बाद अनुज गुलाटी की जमकर पिटाई करेगा. वह उसे दुनिया के सामने एक्सपोज करने की धमकी देगा, लेकिन हंस पड़ेगा और कहेगा कि कहेगा कि उस पर केस करने के लिए उन्हें अमेरिका की पुलिस के पास जाना होगा. अनुपमा और अनुज उसकी बातों से परेशान हो जाएंगे. हालांकि, तोषू पूरे परिवार के सामने राहुल को लेकर आएगा, वहीं, अनुज सबको गुलाटी और राहुल की साजिश बताएगा. ऐसे में बापूजी वनराज और बा को डांटते हुए अनुपमा की तारीफ करेंगे.

ये भी पढ़ें- Drashti Dhami Pregnancy: दृष्टि धामी बनने वाली हैं मां, शादी के 9 साल बाद सुनाई खुशखबरी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़