इतने मंहगे जूते पहनते है रैपर बादशाह, 'करोड़ों' में है कीमत!

हाल ही में बॉलीवुड सिंगर और रैपर बादशाह बॉलीवुड अभिनेत्री नेहा धूपिया के रेडियो चैट शो 'नो फिल्टर नेहा' में मेहमान बन कर आये थे, जहां उन्होंने खुद से जुड़े कई राज खोलें.

इतने मंहगे जूते पहनते है रैपर बादशाह, 'करोड़ों' में है कीमत!
फोटो साभार @instagram.com

नई दिल्ली: इन दिनों बॉलीवुड अभिनेत्री नेहा धूपिया का रेडियो चैट शो 'नो फिल्टर नेहा' काफी पॉपुलर है. इस चैट शो का हिस्सा अब तक कई बॉलीवुड सेलेब्रिटीज बन चुके हैं. हाल ही में बॉलीवुड सिंगर और रैपर बादशाह भी इस शो में मेहमान बन कर आये थे, जहां उन्होंने खुद से जुड़े कई राज खोलें. इस बातचीत में उन्होंने बताया कि कैसे उनका नाम बादशाह पड़ा और साथ ही उन्होंने अपने बारे में कुछ ऐसी बातें बताई, जिसे जानकार आप हैरान रह जाएंगे.

इस चैट शो में जब नेहा ने उनके बादशाह नाम के पीछे की कहानी पूछी तो उन्होंने कहा, 'जब मैं स्टेज के लिए अपने लिए नाम की तलाश कर रहा था. उस समय के आसपास ही 'बादशाह' फिल्म आई थी. मुझे लगा कि यह नाम मेरे लिए अच्छा रहेगा. इस नाम को लेकर मैंने अपने चचेरे भाइयों से चर्चा की, वे लोग मेरी इस बात को सुनकर हंसने लगे. लेकिन मैंने उसी समय पूरा मन बना लिया था कि मैं अब से अपने आपको बादशाह कहूंगा.' 

इस बातचीत में बादशाह ने आगे कहा कि मेरी पत्नी बादशाह की फैन नहीं हैं. बादशाह की ये बात हैरान करने वाली थी. लेकिन इससे भी ज्यादा हैरान करने वाली एक और बात बादशाह ने तब बताई, जब नेहा ने उनसे उनके जूते की कीमत पूछी. इस सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने चुटीले अंदाज में कहा, '1.5 करोड़ रुपये! मुझे जूते काफी पसंद है और जब भी मैं अपने लिए शॉपिंग करने जाता हूं तो सबसे ज्यादा पैसे जूतों पर खर्च करता हूं.'

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neha Dhupia (@nehadhupia) on

 

बादशाह के प्रोफेशनल करियर की बात करें तो हाल ही में इनका गाना 'प्रोपर पटोला' रिलीज हुआ है और युवाओं के बीच काफी लोकप्रिय है. इस गाने को अब तक यूट्यूब पर दो हफ्ते के अंदर 45 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस गाने को बादशाह ने फिल्म 'नमस्ते इंग्लैंड' के लिए गाया है. इस फिल्म में अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा मुख्य भूमिका में हैं. यह फिल्म पिछले हफ्ते 19 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें