सलमान खान को कोर्ट से मिली राहत, अब विदेश जाने के लिए नहीं लेनी होगी इजाजत

जोधपुर सेशन कोर्ट में काले हिरण शिकार के मामले में 5 साल की सजा पर सुनवाई चल रही है, जिसके कारण उन्हें अपने हर विदेश यात्रा से पहले कोर्ट की इजाजत लेनी पड़ती थी.

Written by - Zee News Desk | Last Updated : Sep 6, 2018, 06:35 PM IST
सलमान खान को कोर्ट से मिली राहत, अब विदेश जाने के लिए नहीं लेनी होगी इजाजत

नई दिल्ली: बॉलीवुड के 'दबंग' सलमान खान के लिए एक राहत भरी खबर आई है. अब हर बार सलमान खान को विदेश जाने से पहले कोर्ट की परमिशन लेने की जरुरत नहीं है. बुधवार को जोधपुर सेशन कोर्ट ने सलमान को यह छूट दे दी है कि वो अब बिना कोर्ट से इजाजत लिए विदेश की यात्रा कर सकते है. 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान ने जोधपुर सेशन कोर्ट यह अर्जी लगाई थी कि उन्हें विदेश जाने के लिए कोर्ट से परमिशन नहीं लेने की छूट दी जाये. सलमान के इस अर्जी को स्वीकार करते हुए कोर्ट ने उन्हें इस मामले राहत दे दी है. इस मामले पर सलमान के वकील हस्तीमल सारस्वत ने मीडिया को बताया कि 'हर बार विदेश जाने से पहले सलमान को अनिवार्य रूप से कोर्ट से परमिशन लेनी पड़ती थी. इस परमिशन को खत्म करने के लिए हमने कोर्ट में आवेदन दिया था, जिसे कोर्ट ने स्वीकार कर लिया. हालांकि अब भी सलमान को विदेश यात्रा से पहले कोर्ट को यात्रा से संबंधित सारी जानकारी देनी होगी. 

आपको बता दें कि जोधपुर सेशन कोर्ट में काले हिरण शिकार के मामले में 5 साल की सजा पर सुनवाई चल रही है, जिसके कारण उन्हें अपने हर विदेश यात्रा से पहले कोर्ट की इजाजत लेनी पड़ती थी.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Bigg Boss 12 (@biggboss.12_official) on

 

हाल ही में सलमान खान अपनी फिल्म 'भारत' की शूटिंग शेड्यूल के लिए माल्टा गए हुए थे. सलमान कुछ दिनों बाद इस फिल्म की अगली शेड्यूल की शूटिंग सउदी अरब की राजधानी अबु धाबी जाने हैं. फिलहाल सलमान खान मशहूर टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 12 की शूटिंग में बिजी हैं. यह शो 16 सितम्बर से ऑन एयर होगा. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

ट्रेंडिंग न्यूज़