IND vs PAK: कौन है ये मिस्ट्री गर्ल, भारत-पाक मैच में क्यों हुई जमकर वायरल

 एशिया कप के इस मुकाबले में भी एक चेहरा इन दिनों सुर्खियों में  है. आइए जानते हैं कि आखिर वो कौन है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 11, 2023, 06:03 PM IST
  • जानिए कौन है ये मिस्ट्री गर्ल
  • भारत-पाक मैच में हुई वायरल
IND vs PAK: कौन है ये मिस्ट्री गर्ल, भारत-पाक मैच में क्यों हुई जमकर वायरल

india vs pakistan live score: भारत-पाक मैच को लेकर फैंस के बीच दीवानगी अलग स्तर पर नजर आती है. सोशल मीडिया पर इस मुकाबले से पहले बाढ़ आ जाती है. मैदान में भी जश्न का अलग माहौल होता है. लेकिन हर बार कोई न कोई चेहरा ऐसा होता है जो दिलों को सुकून देता है. एशिया कप के इस मुकाबले में भी एक चेहरा इन दिनों सुर्खियों में  है. आइए जानते हैं कि आखिर वो कौन है.

मिस्ट्री गर्ल हुई वायरल
भारत की एक अफगानी फैन सोशल मीडिया पर काफी चर्चित हो गई हैं और लोग उनकी पोस्ट पर काफी कमेंट कर रहे हैं.
दरअसल इस अफगानी फैन का नाम है वाजमा अयूबी, जो कि क्रिकेट की दीवानी है और बेइंतहा खूबसूरती की भी मल्लिका हैं. इस लड़की ने इंडिया को सपोर्ट करते हुए ट्वीट किया है और भारत को अपना दूसरा घर बताया है.

उन्होंने Twitter पर लिखा 'मेरी दूसरी घरेलू टीम को शुभकामनाएं'#IndiavsPak #AsiaCup2023. वाजमा की ये पोस्ट तेजी से वायरल हो गई.

जानें कौन हैं वाजमा अयूबी? 
गौरतलब है कि वाजमा अयूबी अभी दुबई में रहती हैं और मूल रूप से अफगानिस्तान की रहने वाली हैं. वो एक सोशल वर्कर होने के साथ-साथ Businesswomen भी हैं. आईपीएल 2022 के दौरान भी उनके कई वीडियो वायरल हुए थे. भारत और पाकिस्तान का मैच आपको बता दें कि रविवार को एशिया कप 2023 के सुपर फोर का मैच, जो कि भारत और पाकिस्तान के बीच खेला जा रहा था, बारिश की वजह से पूरा नहीं हो पाया और इसी कारण आज वो आज के लिए रिजर्व हो गया है. ये मुकाबला वर्ल्ड कप की तैयारियों के लिहाज से काफी अहम माना जा रहा है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़