घरेलू सीजन से पहले अब मुंबई के पूर्व कप्तान ने भी छोड़ी टीम, एक महीने में तीसरे खिलाड़ी बने

Aditya Tare Mumbai: घरेलू क्रिकेट के नये सीजन से पहले मुंबई की घरेलू टीम में भूचाल मचा हुआ है. अर्जुन तेंदुलकर, सिद्धेश लाड के बाद अब मुंबई की टीम के पूर्व कप्तान आदित्य तरे ने भी अपनी घरेलू टीम से नाता तोड़ दिया है और आगामी सीजन में नई टीम के साथ खेलते नजर आयेंगे. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 30, 2022, 02:43 PM IST
  • मुंबई का दामने छोड़ने वाले तीसरे खिलाड़ी बने आदित्य तरे
  • जैसे खत्म हुआ सफर उससे दुख हुआ
घरेलू सीजन से पहले अब मुंबई के पूर्व कप्तान ने भी छोड़ी टीम, एक महीने में तीसरे खिलाड़ी बने

Aditya Tare Mumbai: घरेलू क्रिकेट के नये सीजन से पहले मुंबई की घरेलू टीम में भूचाल मचा हुआ है. अर्जुन तेंदुलकर, सिद्धेश लाड के बाद अब मुंबई की टीम के पूर्व कप्तान आदित्य तरे ने भी अपनी घरेलू टीम से नाता तोड़ दिया है और आगामी सीजन में नई टीम के साथ खेलते नजर आयेंगे. जहां पर अर्जुन तेंदुलकर और सिद्धेश लाड ने गोवा की टीम से खेलने का फैसला किया है तो वहीं पर आदित्य तरे उत्तराखंड की टीम से खेलते नजर आयेंगे.

इसे भी पढ़ें- 3 खिलाड़ी जिन्होंने एशिया कप में बढ़ाई रोहित शर्मा की टेंशन, नहीं सुधारा तो मिलेगी हार

मुंबई का दामने छोड़ने वाले तीसरे खिलाड़ी बने आदित्य तरे

उत्तराखंड के क्रिकेट महासंघ ने आदित्य तरे और पंजाब के जीवनजोत सिंह को अगले सीजन के लिये अपनी टीम के साथ जोड़ लिया है. वहीं पर स्वप्निल सिंह उत्तराखंड की टीम के साथ एक बार फिर खेलते नजर आयेंगे. उल्लेखनीय है कि आदित्य तरे मुंबई को रणजी ट्रॉफी जिताने वाली टीम के कप्तान थे लेकिन उन्हें मुंबई के प्री सीजन ट्रेनिंग कैम्प में शामिल नहीं किया गया. इसे देखते हुए तरे ने घरेलू टीम का दामन छोड़ दिया है. 

तरे ने अपने घरेलू करियर में अब तक 80 फर्स्ट क्लास मैच और 73 लिस्ट मैच में खेले हैं और इस साल अपनी टीम को फाइनल में ले गये थे. हालांकि क्वॉर्टर फाइनल में लगी चोट के चलते वो टीम से बाहर हो गये थे और शॉ को कमान दे दी गई थी.

इसे भी पढ़ें- Asia Cup 2022: इतिहास रचने की दहलीज पर हैं रोहित शर्मा, इस खास मामले में हासिल करेंगे दूसरा स्थान

जैसे खत्म हुआ सफर उससे दुख हुआ

अपने बयान में तरे ने कहा,'इसे शब्दों में बयां करना मुश्किल है कि मैं मुंबई के लिये क्या महसूस करता हूं. 16 साल की उम्र से ही मुझे मुंबई (अंडर-17) की टीम के लिये खेलने का मौका मिला और 34 साल की उम्र तक मैंने उसी के लिये खेला है. मुझे खुद पर गर्व है और मैंने अपने सफर का आनंद लिया है. मुझे मुंबई क्रिकेटर कहलाने पर गर्व है. मैं झूठ नहीं बोलूंगा कि क्योंकि मुझे इस बात से दर्द जरूर हुआ है जिस तरह से चीजें खत्म हुई हैं. लेकिन यह समय नई चुनौतियों, नये माहौल का है और मैं काफी उत्साहित अपने करियर के नये चरण में कदम रखने के लिये.'

गौरतलब है कि उत्तराखंड की टीम ने रणजी ट्रॉफी के पिछले सीजन में शानदार प्रदर्शन किया था लेकिन क्वार्टरफाइनल्स में उसे मुंबई के हाथों ही हार का सामना करना पड़ा था.

इसे भी पढ़ें- 3 भारतीय खिलाड़ी जिनका हार्दिक की वापसी से कट गया है पत्ता, T20 विश्वकप की रेस से पूरी तरह हुए बाहर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़