IND vs PAK के मैच में हो सकता है बड़ा बदलाव, एशिया कप के मैच पर संकट

एशिया कप में बारिश बार-बार बाधा बन रही है. भारत और पाकिस्तान की टक्कर पहले ही बारिश की भेंट चढ़ चुकी है. ऐसे में अब मैनेजमेंट को कई बड़े फैसले लेने होंगे.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 5, 2023, 04:49 PM IST
  • जानिए कब होंगे मैच
  • जल्द जारी हो सकता है शेड्यूल
IND vs PAK के मैच में हो सकता है बड़ा बदलाव, एशिया कप के मैच पर संकट

नई दिल्लीः बारिश के बीच हो रहे एशिया कप ने एशियन क्रिकेट काउंसिल के मैनेजमेंट की मुश्किलें बढ़ा दी है. बताया जा रहा है कि सुपर-4 के मैच कोलंबो से हंबनटोटा शहर में शिफ्ट कर दिए गए हैं.एशिया कप में बारिश बार-बार बाधा बन रही है. भारत और पाकिस्तान की टक्कर पहले ही बारिश की भेंट चढ़ चुकी है. ऐसे में अब मैनेजमेंट को कई बड़े फैसले लेने होंगे.

कई शहरों में बाढ़ जैसे हालात
सुपर-4 स्टेज के 6 में से 5 मैच कोलंबो में खेले जाने थे. लेकिन, शहर में बाढ़ जैसे हालात हैं और अगले 10 दिनों तक भारी बारिश की चेतावनी है. इस कारण सुपर-4 के मैच कोलंबो से हंबनटोटा शहर में शिफ्ट किए जा सकते हैं.

रिपोर्ट के अनुसार, एशियाई क्रिकेट परिषद (एसीसी) द्वारा जल्द ही आधिकारिक घोषणा करने की उम्मीद है.रिपोर्ट में कहा गया है, "एसीसी ने हंबनटोटा में मौसम के मिजाज को भी ध्यान में रखा है. यह देखा गया है कि वहां वर्षा का स्तर सुपर 4 चरण के मूल स्थल कोलंबो की तुलना में कहीं अधिक अनुकूल है."

भारत-पाक मैच पर भी संकट
एशिया कप के सुपर 4 चरण में रविवार को कोलंबो के आर. प्रेमदासा स्टेडियम में भारत बनाम पाकिस्तान मैच खेला जाएगा. लेकिन, मौसम अपडेट के अनुसार कोलंबो में 20 सितंबर तक बहुत बारिश होगी. ऐसे में वेन्यू को बदलने के लिए मैनेजमेंट मजबूर है.

पाकिस्तान ने नेपाल को पहले मैच में बड़े अंतर से हराया था, वहीं टीम इंडिया ने भी सोमवार को खेले गए मैच में नेपाल को 10 विकेट से हराया है. भारत-पाक के बीच अब 10 सितंबर को मुकाबला हो सकता है. एशिया कप के मुकाबले को वर्ल्डकप की तैयारियों के लिहाज से देखा जा रहा है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़