T20 World Cup: इंग्लैंड टीम को मिली बड़ी खुशखबरी, दिग्गज ऑलराउंडर की वापसी

इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) की मेडिकल टीम ने यह स्पष्ट किया है कि स्टोक्स अब पूरी तरह से ठीक है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 26, 2021, 04:17 PM IST
  • स्टोक्स की वापसी से टीम को होगा फायदा- नासिर हुसैन
  • एशेज सीरीज खेल सकते हैं स्टोक्स
T20 World Cup: इंग्लैंड टीम को मिली बड़ी खुशखबरी, दिग्गज ऑलराउंडर की वापसी

नई दिल्ली: इंग्लैंड की टीम इस बार टी20 चैंपियन बनने का सपना लेकर यूएई पहुंची है. इयोन मॉर्गन की कप्तानी में इंग्लैंड ने धमाकेदार आगाज भी किया और पहले ही मैच में मौजूदा चैंपियन वेस्टइंडीज को करारी शिकस्त दी. 

इस मैच के बाद इंग्लैंड क्रिकेट के लिए बड़ी खबर आई. लंबे समय से क्रिकेट से दूर चल रहे स्टार ऑलराउंडर बेन स्टोक्स जल्द इंग्लैंड के लिए खेलते नजर आएंगे. हालांकि वे टी20 वर्ल्डकप में इंग्लैंड की टीम में शिरकत नहीं करेंगे. 

स्टोक्स की वापसी से टीम को होगा फायदा- नासिर हुसैन

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान नासिर हुसैन ने कहा कि इंग्लैंड के लिए यह बहुत अच्छी खबर है कि दिसंबर में होने वाले एशेज सीरीज के लिए ऑल राउंडर बेन स्टोक्स की टीम में वापसी हुई हैं. उनकी मौजूदगी से टीम के सभी सदस्य को फायदा होगा.

इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) की मेडिकल टीम ने यह स्पष्ट किया है कि स्टोक्स अब पूरी तरह से ठीक है. वह जल्द ही टीम के साथ अभ्यास करने के लिए जुड़ेंगे.

एशेज सीरीज खेल सकते हैं स्टोक्स 

हुसैन ने कहा कि स्टोक्स इंग्लैंड टीम के लिए बेहद अहम खिलाड़ी हैं. एशेज टीम में उनके शामिल होने से सभी को फायदा होगा. उनकी उपस्थिति से ही टीम का मनोबल बढ़ेगा.

आपको बता दें कि इंग्लैंड के ऑल राउंडर बेन स्टोक्स की वापसी के संकेत उस समय मिले जब स्कोक्स ने बल्ला पकड़े अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी.

ये भी पढ़ें- IPL में इतिहास रचने वाले धोनी के सबसे प्रिय खिलाड़ी को मिली बड़ी उपलब्धि

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

 

ट्रेंडिंग न्यूज़