IPL 2021 Final: फाइनल से पहले KKR को मिली बड़ी खुशखबरी, बढ़ी धोनी की चिंता

अगर आंद्रे रसेल प्लेइंग इलेवन में रहेंगे तो शाकिब अल हसन को टीम से बाहर होना पड़ेगा.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 14, 2021, 05:41 PM IST
  • फाइनल में वापसी कर सकते हैं रसेल
  • हैमस्ट्रिंग चोट के शिकार हो गये थे रसेल
IPL 2021 Final: फाइनल से पहले KKR को मिली बड़ी खुशखबरी, बढ़ी धोनी की चिंता

नई दिल्ली: आईपीएल के 14वें सीजन का फाइनल का मैच कोलकाता और चेन्नई के बीच खेला जाएगा. कोलकाता ने अपना पहला आईपीएल खिताब गौतम गंभीर की कप्तानी में चेन्नई को ही हराकर जीता था. 

फाइनल में वापसी कर सकते हैं रसेल

खबरों के मुताबिक धाकड़ ऑलराउंडर आंद्रे रसेल चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ होने वाले फाइनल में मैदान नजर आ सकते हैं. इसका खुलासा खुद डेविड हसी ने किया है.

कोलकाता नाइट राइडर्स के मुख्य मेंटर डेविड हसी ने कहा है कि आंद्रे रसेल चोट से उबर रहे हैं और चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ आईपीएल फाइनल खेल सकते हैं. मध्यक्रम की नाकामी के बावजूद केकेआर ने दिल्ली कैपिटल्स को तीन विकेट से हराया.

हैमस्ट्रिंग चोट के शिकार हो गये थे रसेल

हैमस्ट्रिंग चोट के शिकार रसेल कुछ मैचों से बाहर रहे हैं लेकिन चेन्नई के खिलाफ फाइनल खेल सकते हैं. हसी ने दिल्ली पर मिली जीत के बाद प्रेस कांफ्रेंस में कहा, 'दिल्ली के खिलाफ मैच से पहले वह गेंदबाजी कर रहा था तो वह खेल सकता है.'

शाकिब को बैठना पड़ सकता है बाहर

अगर आंद्रे रसेल प्लेइंग इलेवन में रहेंगे तो शाकिब अल हसन को टीम से बाहर होना पड़ेगा. रसेल का रिकॉर्ड चेन्नई के खिलाफ दमदार रहा है.

भारत में आईपीएल 2021 के पहले चरण में इस बल्लेबाज ने सीएसके खिलाफ 30 गेंदों में 54 रनों की विस्फोटक पारी खेली थी. हालांकि केकेआर यह मैच 18 रनों से हार गया था. इसके अलावा रसेल ने 2018 में सीएसके के खिलाफ 36 गेंदों में 88 और 2014 में 25 गेंदों में 58 रन की पारी खेली थी.

ये भी पढ़ें- IPL से बाहर होते ही कोहली को मिली बड़ी खुशखबरी, T20 World Cup में मिलेगा भारत को फायदा

टीम की बल्लेबाजी पर हसी ने कहा कि मैं मध्यक्रम की विफलता से चिंतित नहीं हूं क्योंकि ये सभी शानदार खिलाड़ी हैं. इन्हें पता है कि कैसे खेलना है. हमें वेंकटेश अय्यर के रूप में शानदार खिलाड़ी मिल गया है. वह बेहतरीन इंसान और 'टीम मैन' है. उसने और गिल ने अच्छी साझेदारी की और उनका तालमेल जबरदस्त था.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

 

 

 

ट्रेंडिंग न्यूज़