CWG 2022: प्रेमिका, प्रेमी और पूर्व प्रेमी के लव ट्रैंगल वाली टीम ने जीता गोल्ड, पोडियम पर जमकर हुआ ड्रामा

Birmingham 2022 Commonwealth Games: खिलाड़ियों की बॉडी लैंग्वेज देखकर ऐसा साफ लग रहा था कि इन खिलाड़ियों के बीच काफी आपसी तनाव है क्योंकि मंच पर माइली सायरस को डेट कर चुके पॉपस्टार से स्विमर बने खिलाड़ी के साथ 11 बार की ओलंपिक चैम्पियन गर्लफ्रेंड और उसका पुराना प्यार एक साथ नजर आ रहा था. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 31, 2022, 11:18 AM IST
  • तकरार के बावजूद टीम ने जीता गोल्ड
  • पोडियम पर जमकर हुआ ड्रामा
CWG 2022: प्रेमिका, प्रेमी और पूर्व प्रेमी के लव ट्रैंगल वाली टीम ने जीता गोल्ड, पोडियम पर जमकर हुआ ड्रामा

Birmingham 2022 Commonwealth Games: बर्मिंघम में खेले जा रहे कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 में उस वक्त अजीब माहौल देखने को मिला जब 4X400 स्वीम टीम के मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया की उस टीम ने गोल्ड मेडल जीता जिसमें प्रेमिका, पूर्व प्रेमी और नया ब्वॉयफ्रेंड एक साथ पोडियम शेयर करते नजर आये. दरअसल यह स्वीम टीम ऑस्ट्रेलिया की है जिसमें टीम ने गोल्ड मेडल तो जीता लेकिन इसके बावजूद मंच पर सदस्यों के बीच कुछ ड्रामा होता नजर आया.

खिलाड़ियों की बॉडी लैंग्वेज देखकर ऐसा साफ लग रहा था कि इन खिलाड़ियों के बीच काफी आपसी तनाव है क्योंकि मंच पर माइली सायरस को डेट कर चुके पॉपस्टार से स्विमर बने खिलाड़ी के साथ 11 बार की ओलंपिक चैम्पियन गर्लफ्रेंड और उसका पुराना प्यार एक साथ नजर आ रहा था. 

तकरार के बावजूद टीम ने जीता गोल्ड

ऑस्ट्रेलिया की स्टार स्विमर एमा मैकॉन ने टोक्यो ओलंपिक्स के दौरान 7 पदक जीते थे और पिछले साल अपने साथी स्विमर काइल चाल्मर्स के साथ डेट किया था, लेकिन जब दोनों के बीच बात नहीं बनी तो एमा ने अलग होकर पॉपस्टार से स्विमर बने कोडी सिम्पसन के साथ नये रिश्ते की शुरुआत कर दी है. 

सिम्पसन का स्विमिंग में काफी पुराना इतिहास है और बचपन से ही सबसे बेहतरीन तैराकों में गिने जाते रहे है. पॉपस्टॉर बनकर एक अच्छा करियर गुजारने के बाद सिम्पसन ने स्विमिंग के खेल में वापसी की है. बर्मिंघम के सैंडवेल अक्वॉटिक्स सेंटर में आयोजित किये गये 4X400 मिक्स्ड रिले की इस प्रतियोगिता में एमा और काइल चाल्मर्स के साथ मॉली ओकॉलैगन और विलियम जू यांग भी टीम का हिस्सा बने लेकिन सिर्फ खिलाड़ियों के आपसी तनाव को कम करने के लिये.

पोडियम पर जमकर हुआ ड्रामा

हालांकि रेस शुरू होने से पहले यह इकलौती ऐसी टीम रही जिसने अपने हाथ से यूनिसन (सभी को बराबर मानने के लिये किया जाने वाला) साइन नहीं किया. टीम में साफ नजर आ रहे तनाव के बावजूद यह टीम गोल्ड मेडल जीतने में कामयाब रही. गौरतलब है कि खिलाड़ियों के बीच का तनाव पदक जीतने के बाद मनाये गये जश्न में भी नजर आया, जहां पर मैकॉन और चाल्मर्स ने एत दूसरे हाथ नहीं मिलाया.

जहां पर ऑस्ट्रेलियाई स्प्रिंटर विलियम यांग और मॉली ओ कॉलैगन ने एक दूसरे से तेजी से हाथ मिलाया तो वहीं पर मैकॉन और चाल्मर्स एक दूसरे से हाथ मिलाने में बिल्कुल बचते नजर आये और कैनेडियाई टीम के साथ बात करते नजर आये. वहीं जब पदक वितरण किया गया तो मैक्लॉगन एमा और चाल्मर्स के बीच में खड़े होते नजर आये.

इसे भी पढ़ें- CWG 2022: फैन्स के लिये सुपर संडे साबित होगा तीसरा दिन, भारत बनाम पाकिस्तान से लेकर इन फाइनल्स पर होगी निगाह

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़